विज्ञापन
Story ProgressBack

सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 

Salman Khan Next Film: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सलमान खान फिल्म सिकंदर की शूटिंग 18 जून से शुरू करने वाली हैं. जहां शूटिंग के पहले शेड्यूल की शुरुआत एक बेहतरीन एक्शन सीन के साथ होने जा रही है.

Read Time: 3 mins
सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 
सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 

Salman Khan Next Film: सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी उनके फैंस हर लेटेस्ट खबर जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. जहां सलमान खान भी अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बता दें, इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर (Sikander) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सलमान खान फिल्म सिकंदर की शूटिंग 18 जून से शुरू करने वाली हैं. जहां शूटिंग के पहले शेड्यूल की शुरुआत एक बेहतरीन एक्शन सीन के साथ होने जा रही है. जो की समुद्र तल से 33000 फीट ऊपर के एक एयरक्राफ्ट पर शूट होने जा रहा है. जिसमें सलमान खान मौजूद रहेंगे. इसको एक धमाकेदार एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. वहीं इस फिल्म ने घोषणा के बाद दर्शकों का रुख अपनी तरफ खींचा है.

रश्मिका मंदाना आएंगी नजर

बता दें, फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी लीड किरदार करती हुई नजर आएंगी. जहां रश्मिका, सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं. रश्मिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म भी जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

कब रिलीज होगी सिकंदर ? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं फिल्म में बाहुबली के कटप्पा भी सलमान खान को टक्कर देते हुए नजर आएंगे. जब से इसके पहले शेड्यूल की तैयारी की खबर सामने आई है, वैसे ही दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है. जहां सलमान खान फिर से एक्शन करते हुए नजर आएंगे. अगर सलमान खान के बॉयफ्रंट की बात करें तो वह इस फिल्म के अलावा नो एंट्री 2 (No Entry 2), दबंग 4 (Dabang 4) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : OTT Release This Mid June Week: ये फिल्में और सीरीज इस हफ्ते OTT पर होने जा रही हैं रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'चंदू चैंपियन' को हुआ भारी नुकसान, चूहों ने कुतरी करोड़ों की कार
सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 
Munjya Box Office Collection Day 3: 'Munjya' casts a spell on the audience, this much collection in 3 days
Next Article
Munjya Box Office Collection Day 3: 'मुंज्या' का चला दर्शकों पर जादू, 3 दिन में हुआ इतना कलेक्शन
Close
;