विज्ञापन
Story ProgressBack

Rituparna Sengupta: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने भेजा समन,10000 करोड़ रुपए के राशन घोटाले में मिला था समन

Rituparna Sengupta Latest: एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने समन भेजा है. एक रिपोर्ट के अनुसार जांच में पता चला है कि राशन घोटाले से कमाए हुए पैसों का इस्तेमाल बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में किया जा रहा था.

Read Time: 2 mins
Rituparna Sengupta: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने भेजा समन,10000 करोड़ रुपए के राशन घोटाले में मिला था समन
Bollywood News: एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईड ने समन भेजा

Rituparna Sengupta Latest: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता (Rituparna Sengupta) वैसे तो बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में नजर आई हैं. लेकिन जितनी भी फिल्में उन्होंने की हैं. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की है. आज के समय में रितुपर्णा बंगाल फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. जहां उनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी लंबे तादाद में हैं. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस मुश्किलों में नजर आ रही हैं. उनको ईडी ने 10000 करोड़ रुपए के राशन घोटाले में कथित भूमिका के संबंध में एक समन जारी किया है.

 ईडी ने भेजा समन

बता दें, एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने समन भेजा है. एक रिपोर्ट के अनुसार जांच में पता चला है कि राशन घोटाले से कमाए हुए पैसों का इस्तेमाल बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में किया जा रहा था. वहीं ईडी अधिकारियों ने एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के खातों की डिटेल के साथ निजाम पैलेस स्थित कार्यालय में आने के लिए कहा गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें 5 जून की सुबह तक पेश होने का आर्डर मिला है.

अमेरिका में हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस इन दिनों भारत में नहीं हैं. वह अमेरिका में हैं. वहीं उनको ईमेल के जरिए समन भेजा गया है. हालांकि अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. उनके परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया कि वह किसी जरूरी काम से अमेरिका में हैं. बता दें, राशन घोटाले मामले में पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिया मालिक सहित तमाम लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अभी ईडी इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. रितुपर्णा बंगाली फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ फिल्म दिल तो बच्चा है जी (Dil Toh Baccha Hai Ji) में भी एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आ चुकी हैं. जहां फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

ये भी पढ़े: On Screen Jodi of 2024: पहली बार फिल्मों में नजर आएंगी ये जोड़ियां, पर्दे पर दिखेगा रोमांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Highlights: अनंत-राधिका की शादी का कार्ड हुआ वायरल, 3 दिन चलेगा जश्न
Rituparna Sengupta: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने भेजा समन,10000 करोड़ रुपए के राशन घोटाले में मिला था समन
Sunny Deol News: Actor Sunny Deol in trouble, accused of fraud and racketeering
Next Article
मुश्किल में फंसे एक्टर सनी देओल, जानिए किसने लगाए धोखाधड़ी के आरोप
Close
;