विज्ञापन

Ratan Tata: उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर गम में डूबा बॉलीवुड, लेकिन 'बिग बी' की पोस्ट पर फूट गया लोगों का गुस्सा

Ratan Tata Latest: रतन टाटा के निधन से आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी काफी दुखी हैं. उनके निधन पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने शोक जताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि कितने सम्मानित व्यक्ति थे.

Ratan Tata: उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर गम में डूबा बॉलीवुड, लेकिन 'बिग बी' की पोस्ट पर फूट गया लोगों का गुस्सा
Ratan Tata Latest

Ratan Tata Latest: भारत के उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) का निधन हो गया है. उन्होंने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.  रतन टाटा भारत के टॉप बिजनेसमैन में से एक थे. बढ़ती उम्र की वजह से वह कई बीमारियों से परेशान थे. जिस कारण उनको कुछ समय पहले मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं रतन टाटा के निधन से आम लोगों के अलावा नेता और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.

गम में डूबा बॉलीवुड

रतन टाटा के निधन से आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी काफी दुखी हैं. उनके निधन पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने शोक जताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि कितने सम्मानित व्यक्ति थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. वहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

इनके अलावा करण जौहर (Karan Johar) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रतन टाटा को नमन किया और कहा कि एक विजन रखने वाले दिग्गज को खो दिया. इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सलमान खान (Salman Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan) जैसे तमाम दिग्गज एक्टर्स ने रतन टाटा को सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की.

अमिताभ बच्चन पर फूटा लोगों का गुस्सा

एक तरफ बॉलीवुड के सभी बड़े सेलिब्रिटीज ने रतन टाटा के निधन पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसको लेकर लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा. अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट रतन टाटा के लिए नहीं था बल्कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में अमिताभ बच्चन काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. वहीं एक्टर का यह पोस्ट लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक्टर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि टाइम टू टेक ऑफ. इस पोस्ट को लेकर मिस्टर बच्चन काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें : शादी के बाद हीरोइनों के साथ होता है ये, फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रतन टाटा ने अमिताभ की फिल्म में लगाए थे करोड़ों रुपये, ऐसा क्या हुआ कि खींच लिए थे हाथ, जानें यहां
Ratan Tata: उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर गम में डूबा बॉलीवुड, लेकिन 'बिग बी' की पोस्ट पर फूट गया लोगों का गुस्सा
Actor Sanjay Dutt got married for the fourth time seen taking seven rounds in the video
Next Article
Sanjay dutt: एक्टर संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, वीडियो में सात फेरे लेते आ रहे हैं नजर
Close