विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह का कथक, एक्टर ने दिया रिएक्शन

रणवीर सिंह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दमदार कथक परफॉर्मेंस देने के बाद सुपर हैप्पी हैं.

Read Time: 4 min
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह का कथक, एक्टर ने दिया रिएक्शन
रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन

फिल्म इंडस्ट्री के पावरहाउस एक्टर रणवीर सिंह ने सुपरहिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया हैं. अभिनेता ने एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की हैं. उन्होंने अपनी लार्जर दैन लाइफ स्क्रीन उपस्थिति और प्रभावशाली व्यवहार से दर्शकों को दीवाना करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी हैं और जो उन्हें अपने कंटेम्परेरीज से एकमद अलग करता है. 'डेल्ही बॉय' रॉकी के उनके किरदार ने आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से व्यापक प्रशंसा हासिल की है. इसके अलावा, फिल्म के एक सीन में कथक करते समय रणवीर सिंह की जबरदस्त एनर्जी ने सभी को खूब इम्प्रेस किया है.

ऐसो में इसके पीछे की तैयारियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहां, "रिहर्सल के शुरुआती दिनों में मैं काफी स्ट्रेस में था क्योंकि मेरी मसल्स बहुत बड़ी हो गई थीं - जैसे कंधे, बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, बहुत बड़े, बहुत टाइट, बहुत ज्यादा मसल्स, इटेंसिटी,  इसलिए शुरुआती दिनों में यह बहुत मुश्किल था. कथक की सुंदरता को अंदर लाने के लिए किसी को भी अपने शरीर को अनकंडिशन करना पड़ता था और मुझे खबरें मिल रही थीं कि तोता सर कोलकाता में बहुत अच्छा कर रहे हैं! वह दिन में घंटों तक इसमें लगे रहते थे, पसीना बहाते हुए.. काम करते हुए.. और हां वह इसे कोलकाता में कर रहें थे और मैं इसे बॉम्बे में कर रहा था. मैं अपने मन में यह जानता था कि हम सेफ हैं क्योंकि हमें वैभवी मैम द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा था और वह परफेक्शन के लिए पूरी तरह कमिटेड हैं, तो वो छोड़ती नहीं जब तक उनको जो चाहिए वो मिले नहीं, इसलिए सारा क्रेडिट उन्हें, कोरियोग्राफी टीम को, जो आखिरी समय तक लगे थे और मैं उस पल की प्रतिक्रियाओं से बहुत रोमांचित था। मैं व्यक्तिगत रूप से इसका गवाह बनने के लिए सिनेमाघरों में गया हूं. उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना सबसे उत्साहपूर्ण और संतुष्टिदायक अहसास है.''

जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई है जो रणवीर से बेहतर दिल्ली के लड़के का किरदार निभा सकता है, तो अभिनेता ने जवाब दिया"
मुझे नहीं पता, शायद यह मेरे कहने के लिए नहीं है, लेकिन हां, मुझे खुशी है कि मैंने जिन विभिन्न दिल्ली के लड़कों की भूमिका निभाई है, उनमें से मैं हर किरदार में कुछ अलग पेश करने में सक्षम हूं, इसलिए फ़िल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से लेकर किरदार और प्रदर्शन तक सीखना बहुत संतुष्टिदायक है.'' फिल्म पर दीपिका की तरफ से आए रिएक्शन के बारे में बात करते हुए, रणवीर सिंह कहते हैं, “थैंक्यू मैडम, उन्हें वास्तव में यह बहुत पसंद आया! यह मेरे जीवन का सबसे मेमोरेबल और फुल फिलिंग फिल्म देखने का अनुभव था। उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है और मैं इस बात से बहुत खुश हूं.”

क्रिटिक्स भी रणवीर सिंह को अपनी पीढ़ी का बेस्ट अभिनेता कहने से नहीं कतराते हैं और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ उन्होंने उस दावे को और मजबूत किया हैं. फिल्म की सफलता ने भारत के सबसे बहुमुखी और भरोसेमंद सितारों में से एक के रूप में उनकी पोजीशन को और स्ट्रॉन्ग कर दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close