विज्ञापन
Story ProgressBack

Randeep Hooda: जब रणदीप हुड्डा ने किया था आलिया भट्ट को सपोर्ट, कंगना को लेकर कही यह बात

Randeep Hooda News: उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा था कि,"डियर आलिया आशा है कि आप दूसरे एक्टर्स की सोच को खुद पर हावी नहीं होने दें. आपके शानदार काम के लिए आपको शुभकामनाएं देता हूं".

Read Time: 2 min
Randeep Hooda: जब रणदीप हुड्डा ने किया था आलिया भट्ट को सपोर्ट, कंगना को लेकर कही यह बात

Randeep Hooda News: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी फिल्म वीर सावरकर (Veer Savarkar) को लेकर काफी चर्चा में हैं. बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन लोगों को एक्टिंग और कहानी काफी पसंद आ रही है. वहीं, रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में काफी कुछ कहा है. अब उन्होंने क्या कहा है चलिए हम आपको बताते हैं.

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए रणदीप हुड्डा

एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट का सपोर्ट किया है और उन्होंने कहा है कि, "हाईवे के समय आलिया और मेरे बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी. यह मेरी तरफ से है लेकिन मुझे नहीं पता उनकी तरफ से यह कैसा था. मैंने उनको हमेशा नई चीज करते हुए देखा है. मैं उस वक्त उनके लिए असल में खड़ा था क्योंकि उन्हें वे मतलब का टारगेट किया जा रहा था".

आलिया का किया था सपोर्ट

यह पहली बार नहीं है कि रणदीप ने आलिया को सपोर्ट किया है . पहले भी रणदीप ने आलिया को सपोर्ट किया था वहीं उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा था कि,"डियर आलिया आशा है कि आप दूसरे एक्टर्स की सोच को खुद पर हावी नहीं होने दें. आपके शानदार काम के लिए आपको शुभकामनाएं देता हूं".

इस फिल्म में आ चुके हैं नजर

बता दें, रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट फिल्म हाईवे (Highway)में एक साथ नजर आ चुके हैं. वहीं फिल्म में इन दोनों की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने डायरेक्ट किया था.

ये भी पढ़े: अपने पिता के इलाज के लिए किया ये काम, रूपाली गांगुली ने दर्द बयां करते हुए बताई अपनी कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close