विज्ञापन

क्या 'रामायण' होगी  बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म, जानिए कितना आया खर्चा 

Film Ramayan: फिल्म में रणबीर कपूर को भगवान श्री राम के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म की रिलीज की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि फिल्म 2024 के अंत या अगले साल 2025 के शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

क्या 'रामायण' होगी  बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म, जानिए कितना आया खर्चा 
क्या 'रामायण' होगी  बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म, इतने खर्चे के बाद बनी है मूवी 

Film Ramayan: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर हर रोज कोई ना कोई नई अपडेट दर्शकों के सामने आ रही है. बता दें, यह फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वहीं, फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सई पल्लवी (Sai Pallavi) नजर आने वाली हैं. जहां रणबीर कपूर का लुक कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर भगवान श्री राम और साई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आ रही हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म में रणबीर कपूर को भगवान श्री राम के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि फिल्म 2024 के अंत या अगले साल 2025 के शुरुआत में रिलीज हो सकती है. वहीं फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार बॉक्स ऑफिस ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के अनुसार इस फिल्म के लिए अभी दर्शकों को काफी लंबी समय तक इंतजार करना पड़ेगा. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म अक्टूबर 2027 में रिलीज होगी यानी फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए भी 3 साल का इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म का है यह बजट

मेकर्स फिल्म में कोई भी कमी नहीं रखना चाहते. इसलिए वह इस फिल्म में पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. फिल्म रामायण भारत की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है. अगर फिल्म के बजट की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की इस फिल्म के पहले पार्ट में लगभग 385 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शकों को इस फिल्म का कितना प्यार मिलता है. उसके लिए आपको इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंफर्म हुए ये पॉपुलर सेलिब्रिटीज, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
क्या 'रामायण' होगी  बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म, जानिए कितना आया खर्चा 
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close