विज्ञापन
Story ProgressBack

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा नहीं लड़ेंगे Lok Sabha Election, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Ram Gopal Varma In Politics: राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, '' उन सभी बेवकूफों के लिए जिन्होंने इस ट्वीट को गलत पढ़ा, मेरा मतलब ये था कि मैं एक फिल्म प्रतियोगिता में भाग ले रहा था."

Read Time: 2 min
Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा नहीं लड़ेंगे Lok Sabha Election, पोस्ट शेयर कर कही यह बात
Ram Gopal Varma Video

Ram Gopal Varma In Politics: बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा Ram Gopal Varma) कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं और वह आंध्र प्रदेश के पीथापुरम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. वहीं, रामगोपाल ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Indira Tiwari Interview: एक्ट्रेस इंदिरा तिवारी ने फिल्म बस्तर को लेकर दी सफाई, कहा- "ये प्रोपेगेंडा फिल्म नहीं बल्कि...."

राम गोपाल वर्मा ने कही यह बात

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि,''उन सभी बेवकूफों के लिए जिन्होंने इस ट्वीट को गलत पढ़ा, मेरा मतलब था कि मैं एक शॉर्ट फिल्म में हिस्सा ले रहा हूं और वह फिल्म को पीथापुरम में शूट किया जाएगा. उसके लिए मैं माफी नहीं मांगूंगा, क्योंकि मैंने कभी भी चुनाव शब्द इस्तेमाल नहीं किया''.

चुनाव लड़ने की कही थी बात

बीते दिन, राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह पीथापुरम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

कॉन्ट्रोवर्सी में रहते हैं राम गोपाल वर्मा

बीते साल रामगोपाल वर्मा ने द्रौपदी और पांडवों को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था. जिसको लेकर BJP ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं इस ट्वीट से रामगोपाल वर्मा को कानूनी पचड़ों का भी सामना करना पड़ा था. बता दें, BJP नेताओं ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

कई हिट फिल्में बना चुके हैं रामगोपाल वर्मा

बता दें, फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, जिसमें सत्य (Satya), जंगल (Jungle), कंपनी (Company), भूत (Bhoot) जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. रामगोपाल वर्मा ने अजय देवगन (Ajay Devgan), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे सुपर स्टार्स के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने इस विदेशी सिंगर को दिया खास तोहफा, Gauri Khan ने भी की मुलाकात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close