विज्ञापन
Story ProgressBack

Pulkit Samrat Wedding: पुलकित-कृति लेने जा रहे हैं सात फेरे, शादी में यह होगा खास

Kriti Kkharbanda and Pulkit Samrat Wedding,: एक रिपोर्ट के अनुसार इनकी वेडिंग तीन दिनों तक चलने वाली है. वहीं बीते दिन 13 मार्च से इनके शादी के फंक्शंस शुरू हो चुके हैं. 15 मार्च को यह कपल एक दूसरे के हो जाएंगे. 

Read Time: 2 min
Pulkit Samrat Wedding: पुलकित-कृति लेने जा रहे हैं सात फेरे, शादी में यह होगा खास

Pulkit-Kriti Marriage: बॉलीवुड के रोमांटिक कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं. इन दोनों की शादी की खबरें काफी लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई थीं. अब यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. उनकी शादी के फंक्शंस भी शुरू हो चुके हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Film Crew Latest Song: फिल्म क्रू के राइटर्स ने तब्बू, करीना और कृति के बारे में कही यह बात, बांधे तारीफों के पुल

शादी के फंक्शंस हो चुके हैं शुरू

एक रिपोर्ट के अनुसार इनकी वेडिंग तीन दिनों तक चलने वाली है. 13 मार्च से उनकी शादी के फंक्शंस शुरू हो चुके हैं. 15 मार्च को यह कपल एक दूसरे के हो जाएंगे. पुलकित और कृति की शादी हरियाणा के मानेसर में होने जा रही है. यह कपल अरावली पहाड़ियों के बीच बने आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में शादी करने जा रहा है.

थीम होगी बहुत ही खास

अगर कार्यक्रम के आउटफिट की बात करें, तो शादी में राजस्थान और बॉलीवुड से प्रेरित ड्रेस ही शादी के इवेंट में पहनी जाएगी. 

यह पकवान होंगे खास

एक रिपोर्ट के अनुसार इस कपल की शादी में मध्य प्रदेश, राजस्थान जैसे प्रदेशों की स्पेशल डिशेज खाने में रखी गई हैं. वहीं, इनके फैंस प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज भी देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह मेहमान हो सकते हैं

इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस बीते दिन शुरू हो चुके हैं. वहीं, प्री वेडिंग फंक्शन का गुरुवार को दूसरा दिन है. खबर के अनुसार इस शादी में 200 मेहमान शामिल होने वाले हैं. जिसमें कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2024: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया के गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close