विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

एल्विश यादव के प्रपोजल का पूजा भट्ट ने दिया जवाब, डेट को लेकर बोलीं- 51 बस एक नंबर है, बेकरारी अब भी, देखें Video 

पूजा भट्ट जब घर से निकलीं तो मीडिया ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. इस दौरान एक ने कहा कि एल्विश यादव ने कहा था कि अगर आप जवानी में होते तो वे आपको प्रपोज कर देते. इस सवाल का जवाब पूजा ने बहुत मजेदार अंदाज में दिया.

Read Time: 2 min
एल्विश यादव के प्रपोजल का पूजा भट्ट ने दिया जवाब, डेट को लेकर बोलीं- 51 बस एक नंबर है, बेकरारी अब भी, देखें Video 
पूजा भट्ट का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले हो गया है. एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने. वहीं अभिषेक मल्हन दूसरे और मनीषा रानी तीसरे नंबर पर रहीं. बेबिका को चौथा तो पूजा भट्ट को पांचवां स्थान मिला. बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन हिट रहा. वहीं सभी कंटेस्टेंट भी लोगों को खूब पसंद आए. खासकर एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी और उनके वन लाइनर ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. एल्विश यादव बिग बॉस के घर में कई बार पूजा भट्ट की तारीफ करते नजर आए हैं. एक एपिसोड में तो उन्होंने यह भी कहा कि अगर पूजा भट्ट उनके उम्र की होतीं तो वे उन्हें प्रपोज कर देते. ऐसे में अब एल्विश की इस बात पर घर से निकलने के बाद पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. 

पूजा भट्ट जब घर से निकलीं तो मीडिया ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. इस दौरान एक ने कहा कि एल्विश यादव ने कहा था कि अगर आप जवानी में होते तो वे आपको प्रपोज कर देते. इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं, "एक्सक्यूज मी, मैं अभी भी जवानी में हूं". फिर जब पूजा से पूछा जाता है कि क्या वे डेटिंग के लिए तैयार हैं. इस पर वे कहती हैं, "दिल जो है अब भी नहीं मानता, बेकरारी अब भी होती है. 51 बस एक नंबर है. मैं सिंगल हूं लेकिन हां अभी मिंगल के लिए रेडी नहीं हूं. लेकिन जवानी? मैंने ज्यादा मेहनत की. 51 इज द न्यू 30". 

बता दें, पूजा भट्ट फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं. फिनाले में पूजा को सपोर्ट करने उनके पिता भी पहुंचे थे. हालांकि पूजा ये शो जीत तो नहीं पाईं, लेकिन यकीकन उन्होंने लोगों का दिल जीता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close