रणबीर कपूर उनकी फैमिली पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप, शिकायत दर्ज, जानिए क्या है मामला?

Christmas celebration Video : हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें आप देख सकते हैं कि पूरा कपूर परिवार क्रिसमस सेलिब्रेट करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज की गई है.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins

Kapoor Family Police Complaint : क्रिसमस का त्यौहार हो और कपूर फैमिली इसको सेलिब्रेट ना करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. क्रिसमस बॉलीवुड का वह फेस्टिवल है, जिसको हर कोई एक्टर अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करता है. कपूर फैमिली हर साल क्रिसमस का त्यौहार अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करता है. जिसकी फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार कपूर फैमिली ने क्रिसमस के मौके पर ऐसा काम किया है, जिसके बाद वह फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें : Rubina- Abhinav ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर कर बताया नाम, देखिए तस्वीरें

कपूर फैमिली पर हुई शिकायत दर्ज

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें आप देख सकते हैं कि पूरा कपूर परिवार क्रिसमस सेलिब्रेट करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) केक के ऊपर शराब डालते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक्टर और परिवार के सारे सदस्य "जय माता दी" बोलते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो वायरल होते ही बवाल हो गया है. रणबीर सहित पूरे कपूर परिवार पर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है और धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप भी लगा है.

एडवोकेट ने की है शिकायत

कपूर फैमिली के खिलाफ यह शिकायत एक एडवोकेट ने की है. इस वीडियो को लेकर संजय तिवारी ने घाटकोपर थाने में अपने वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से शिकायत की है. उन्होंने शिकायत करते हुए लिखा है और दावा किया है कि वीडियो में रणबीर कपूर केक पर शराब डालकर उसे जलते हुए "जय माता दी" बोल रहे हैं.

Advertisement

वीडियो में यह लोग भी आ रहे हैं नजर

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कुणाल कपूर (Kunal kapoor) और कपूर फैमिली के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो देखकर यूजर्स इनको खरी खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें : श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी की खबरों को लेकर कही यह बात, पोस्ट किया शेयर