विज्ञापन

'पंचायत' की टीम को भाया छत्तीसगढ़, इस जगह पर होगी वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' की शूटिंग, CM साय ने दिया मुहूर्त-शॉट का क्लैप

Web Series Gram Chikitsalay: डायरेक्टर दीपक मिश्रा की अपकमिंग वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' की शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी. इसकी शूटिंग लगभग एक महीने तक चलेगी. 

'पंचायत' की टीम को भाया छत्तीसगढ़, इस जगह पर होगी वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' की शूटिंग, CM साय ने दिया मुहूर्त-शॉट का क्लैप

Web Series Gram Chikitsalay Shooting in Rajnandgaon: प्रसिद्ध वेब सीरीज 'पंचायत' की टीम अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में करने जा रही है. इसके लिए मेकर्स रविवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Deo Sai) से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सीएम साय ने मुहूर्त-शॉट का क्लैप भी दिया.

डायरेक्टर दीपक मिश्रा और प्रोडक्शन हाउस की टीम छत्तीसगढ़ पहुंचे और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की.  दरअसल, दीपक मिश्रा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' की शूटिंग छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में करने जा रहे हैं. मुलाकात के दौरान सीएम साय ने मुहूर्त-शॉट का क्लैप भी दिया. 

राजनांदगांव में होगी 'ग्राम-चिकित्सालय' की शूटिंग

मुख्यमंत्री को टीम ने बताया कि उनका पिछला प्रोजेक्ट फेमस 'पंचायत' सीरीज था, जिसे बहुत सराहना मिली. अब वो वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' शूट करने जा रहे हैं. इसकी शूटिंग छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में होगी. वहीं मुख्यमंत्री ने उनका छत्तीसगढ़ में स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं.

'पंचायत' टीम को भायी छत्तीसगढ़ की लोकेशंस

मुख्यमंत्री को वेब सीरीज की टीम ने बताया कि अभी तक उनके 'पंचायत' सहित अन्य प्रोजेक्ट्स की ज़्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हुई है, लेकिन इस बार वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' की कहानी के लिए जैसी लोकेशंस ढूंढी जा रही थीं उसकी तलाश छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में जाकर खत्म हुई है. पूरा छत्तीसगढ़ ही बहुत सुंदर है. यहां सिनेमेटिक ब्यूटी बिखरी हुई है. हमें उम्मीद है कि यहां फिल्माई जा रही यह वेब सीरीज भी 'पंचायत' की ही तरह सफल रहेगी. 

छत्तीसगढ़ में फ़िल्म निर्माण को सरकार दे रही है बढ़ावा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने वेब सीरीज की टीम से चर्चा करते हुए कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में फिल्म निर्माण को लगातार बढ़ावा दे रही है. हमारा प्रयास है कि छत्तीसगढ़ फ़िल्म शूटिंग के हब के रूप में उभरे. नई फिल्म नीति के तहत छत्तीसगढ़ में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहन देने के लिए कई प्रावधान किए गए हैं. राज्य में फिल्म सिटी स्थापित करने की दिशा में भी हम बढ़ रहे हैं. फिल्म सिटी के माध्यम से न सिर्फ स्थानीय कलाकारों को प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, बल्कि बड़ी संख्या में रोजगार का भी सृजन होगा.

वेब सीरीज 'ग्राम-चिकित्सालय' में दिखेंगे स्थानीय कलाकार

बता दें कि सीरीज में छत्तीसगढ़ के लोकल टैलेंट को भी कास्ट किया जा रहा है. वेब सीरीज की टीम ने बताया कि यहां बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं. इसलिए थियेटर से जुड़े कलाकारों सहित स्थानीय लोगों को सेलेक्ट किया गया है. लगभग एक महीने यहां शूट चलेगा. 

ये भी पढ़े: वो फिल्म जिसमें बयां कर गई थी रेखा अपनी 'जिंदगी की कहानी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close