Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 को लेकर नया अपडेट आया सामने, इस दिन हो सकती है रिलीज

Panchayat 3 Release Date News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सीरीज पंचायत 3 मई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है. यह भी कहा गया है कि शो 28 मई को रिलीज किया जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस इस  सीरीज  के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें, पंचायत के पिछले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए थे. वहीं, मेकर्स अब इस सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे हैं. बीच-बीच में वह सीरीज से संबंधित फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स ने दर्शकों के साथ एक प्रैंक किया था, जिसको लेकर मेकर्स की दर्शकों ने काफी आलोचना भी की थी.

इस दिन रिलीज हो सकती है 'पंचायत 3'

अब इस सीरीज के संबंध में यह खबर सामने आई है कि सीरीज पंचायत 3 मई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है. यह भी कहा गया है कि शो 28 मई को रिलीज किया जा सकता है. पहले यह कहा जा रहा था कि आईपीएल के बाद यह शो रिलीज किया जाएगा, क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि सीरीज पर आईपीएल का कोई असर पड़े.

Advertisement

यह लगाए जा रहे थे कयास 

हालांकि, पहले कुछ लोगों का कहना था कि यह सीरीज 17 मई को रिलीज होगी, जबकि कुछ लोग कह रहे थे कि यह 20 या 28 मई को रिलीज होगी. हालांकि, अभी यह भी कहा जा चुका था कि शो निश्चित रूप से मई में रिलीज होगा. वहीं, इन बातों से यह तो समझ में आता है कि फैंस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, अब उनका इंतजार अब खत्म होता नजर आ रहा है. सूत्रों से यह भी खबर है कि पंचायत 3 में फुलेरा गांव के सचिव के रूप में जितेंद्र कुमार नहीं, बल्कि आसिफ खान नजर आने वाले हैं. अब इस बात में सच्चाई क्या है, यह तो रिलीज के आने के बाद ही पता चलेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें VIDEO