विज्ञापन

Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता धरा गया, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी

Bollywood Actor Arrested: गिरफ्तार अभिनेता अमन प्रीति सिंह के कब्जे से टीजीएनएबी के अधिकारियों ने 199 ग्राम कोकीन, दो पासपोर्ट, दो चार पहिया वाहन, 10 मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की. अमन प्रीत सिंह के साथ-साथ पुलिस ने चार नाइजीरियाई लोगों को भी हिरासत में लिया है.

Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता धरा गया, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी
गिरफ्तार एक्टर अभिनेता अमनप्रीत सिंह

Bollywood Drug Connection: बॉलीवुड अभिनेताओं के ड्रग  के किस्से अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं. ताजा मामला अभिनेता अमन प्रीति सिंह से जुड़ा है, जिन्हें हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीजीएनएबी) के अधिकारियों ने अभिनेता के कब्जे से 199 ग्राम कोकीन बरामद किया है, जिसकी मार्केट कीमत 35 लाख रुपए बताई जा रही है.

गिरफ्तार अभिनेता अमन प्रीति सिंह के कब्जे से टीजीएनएबी के अधिकारियों ने 199 ग्राम कोकीन, दो पासपोर्ट, दो चार पहिया वाहन, 10 मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की. अमन प्रीत सिंह के साथ-साथ पुलिस ने चार नाइजीरियाई लोगों को भी हिरासत में लिया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अभिनेता अमन प्रीत सिंह को साइबराबाद कमिश्नरेट के अधिकारियों ने ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. पुलिस ने अभिनेता की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. अमन प्रीत सिंह को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा.

हैदराबाद पुलिस करेगी अभिनेता अमन प्रीत सिंह मामले की जांच

दरअसल, तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीजीएनएबी) ने गत सोमवार को एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया. इसमें एक महिला के नेतृत्व वाला गैंग 6 महीने की अवधि में बिक्री और खपत के लिए 2.6 किलोग्राम कोकीन हैदराबाद लेकर आया था. 30 लोगों के नाम साइबराबाद कमिश्नरेट को सौंप दिए गए हैं। इन 30 नामों में अमन प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है.

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी संदीप सांडिल्य और उनकी टीम के नेतृत्व में ब्यूरो ने हैदराबाद के 30 लोगों की पहचान की, जो बरामद ड्रग कोकीन के संभावित उपभोक्ता हैं.

गौरतलब है बॉलीवुड में कई अभिनेता ड्रग मामले में पहले भी गिफ्तार हो चुके हैं. इनमें अभिनेता फरदीन खान, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, अभिनेता संजय दत्त, अभिनेता विजय राज और अभिनेत्री ममता कुलकर्णी शामिल हैं. माना जाता है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत की वजह बॉलीवुड में फैला ड्रग कारौबार था.  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'
Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता धरा गया, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी
Tripti Dimri Before Animal people did not even ask for tea this actor revealed
Next Article
Tripti Dimri: 'एनिमल' से पहले लोग चाय तक की नहीं पूछते थे', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Close
;