विज्ञापन

.... तो ये है निया शर्मा के फेवरेट को-स्टार, पर्सनल लाइफ में हो चुकी है शादी

Entertainment News : फिल्म एक्ट्रेस निया शर्मा अपने पसंदीदा को एक्टर को याद करते हुए भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि वो अपने पसंदीदा को-स्टार को पर्दे पर बहुत याद करती हैं. एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

.... तो ये है निया शर्मा के फेवरेट को-स्टार, पर्सनल लाइफ में हो चुकी है शादी
.... तो ये है निया शर्मा के फेवरेट को-स्टार, पर्सनल लाइफ में हो चुकी है शादी

Bollywood News in Hindi : फिल्म एक्ट्रेस निया शर्मा अपने पसंदीदा को एक्टर रवि दुबे को याद करते हुए भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि वो अपने पसंदीदा को-स्टार को पर्दे पर बहुत याद करती हैं. एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कहती हुईं नजर आ रही हैं कि, "पिछले 13 साल में मैंने इतना काम किया है. अब मैं एक्टर रवि और खुद को देखकर बहुत ज़्यादा एक्साइटेड होती हूं. मेरी और रवि की एक अच्छी जोड़ी रही और हमने हर तरह के इमोशन शेयर किए हैं. हम दुश्मन भी रहे और दोस्त भी रहे, इसलिए उनके साथ काम करने का लंबा सफर मुझे बहुत याद आता है. अब वो समय वापस नहीं आएगा. ''

निया शर्मा का एक वीडियो वायरल

निया के इस वीडियो को एक्टर रवि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'निया', इसके साथ ही दिल वाली इमोजी भी लगाई. निया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रवि के लिए लिखा " आपके अच्छे व्यवहार की वजह से मैं ये कर रही हूं. "

जीता खतरों के खिलाड़ी का खिताब

बता दें कि निया शर्मा और रवि दुबे 2014 के टीवी ओपेरा 'जमाई राजा' में एक साथ काम किया है.  'जमाई 2.0' 'जमाई राजा' का सीक्वल है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी' पर स्ट्रीम हो रहा है.  निया को 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बहनें', 'मेरी दुर्गा' में उनकी अदाकारी के लिए भी जाना जाता है. साल 2020 में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं.

ये भी पढ़ें : 

गदर के डायरेक्टर ने कहा- "ये फिल्म नहीं देश की भावना है... ", आज हुए एक साल पूरे

सरगुन मेहता के साथ शादीशुदा है रवि

इस बीच साल 2019 में रवि दुबे ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री सरगुन मेहता के साथ अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड शुरू किया था.  इस जोड़ी ने 'जुनूनियत', 'दालचीनी', 'उडारियां' और 'बादल पे पांव है' जैसे शो बनाए.

ये भी पढ़ें : 

Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गदर के डायरेक्टर ने कहा- "ये फिल्म नहीं देश की भावना है... ", आज हुए एक साल पूरे
.... तो ये है निया शर्मा के फेवरेट को-स्टार, पर्सनल लाइफ में हो चुकी है शादी
Chetna Pandey Stuns in Red Bikini; Kanika Mann and Aditi Sharma Join Maldives Fun
Next Article
रेड बिकिनी में चेतना पांडे ने ढाया कहर, मालदीव में साथ दिखीं ये हसीनाएं
Close