विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: 'महाराज' एक्ट्रेस प्रियल गौर ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कहा-' यह कुदरत की देन..'

NDTV Interview With Preeyal Gor For Maharaj: जब प्रियल से पूछा गया है कि आपने फिल्म में लीलावती का किरदार निभाया है. आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि लीलावती इन दोनों बहुत खुश है.

NDTV Interview: 'महाराज' एक्ट्रेस प्रियल गौर ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कहा-' यह कुदरत की देन..'
 प्रियल गौर (Preeyal Gor) ने NDTV से बात की

NDTV Interview With Preeyal Gor For Maharaj: इस महीने दर्शकों के बीच ऐसी कई फिल्में और सीरीज आई हैं. जिनको लोगों का बहुत प्यार मिला है. ऐसे ही हम आपको उस फिल्म के बारे में बता रहे हैं. जो कंट्रोवर्सी का शिकार तो हुई लेकिन जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई तो दर्शकों का इस फिल्म को काफी प्यार मिला. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म महाराज (Maharaj) के बारे में जो कि इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. वहीं इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियल गौर (Preeyal Gor) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलासा किया.

अपने किरदार लीलावती को लेकर यह कहा

जब प्रियल से पूछा गया है कि आपने फिल्म में लीलावती का किरदार निभाया है. आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि लीलावती इन दोनों बहुत खुश है. वो इसलिए फिल्म का रिस्पांस काफी अच्छा आ रहा है. लेकिन जिनको यह नहीं पता था कि मैं इस फिल्म में हूं. उनके भी कॉल्स मेरे पास आ रहे हैं और कौन यश राज बैनर के साथ काम करना नहीं चाहेगा?

किरदार चुनने का कारण

जब प्रियल से पूछा गया कि आपने इस फिल्म में क्या सोचकर इस किरदार को चुना. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि मेरे चुनने का सबसे बड़ा कारण यह था कि यह यशराज प्रोडक्शन की फिल्म है. मेरे एक जानने वाले हैं, उनका कॉल आया था कि मैं यशराज बैनर की फिल्म डायरेक्टर कर रहा हूं. क्या आप इसको करना चाहेंगी. इस किरदार का लुक बिल्कुल ही अलग है. इसलिए मैंने यह किरदार करना सही समझा.

जब फिल्म हुई कंट्रोवर्सी का शिकार

जब प्रियल से पूछा गया कि यह फिल्म काफी कंट्रोवर्सी का शिकार हुई. क्या आपको पर्सनली इस चीज का सामना किया. इसका जवाब देते हुए प्रीयल ने कहा कि नहीं यह मेरे साथ बिल्कुल भी नहीं हुआ. हमारी टीम ने जरूर कंट्रोवर्सी फेस की.

रियल लाइफ बेस्ड फिल्म बनना चाहिए

प्रियल ने आगे बात करते हुआ कहा कि मैं ज्यादातर रियल लाइफ बेस्ड फिल्में ही देखती हूं और लोगों को जागरूक भी रहना चाहिए. हमको कभी अंधविश्वासी नहीं बनना चाहिए. आपको यह जानना चाहिए कि क्या सही है क्या गलत है.

इस तरीके के किरदार करना चाहती हैंं

प्रियल ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने जो किरदार फिल्म महाराज में निभाया है. वैसे ही मैं किरदार निभाना चाहती हूं. जैसे कोई गरीब लड़की हो. क्योंकि लोगों का यह मानना है कि जो गोरी खूबसूरत लड़की है वह इस टाइप के किरदार नहीं निभा सकती. आपको बता दूं मैं ऐसे ही किरदार निभाना चाहती हूं.

हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर यह कहा

जब प्रियल से पूछा गया कि हाल ही में हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, क्या लाइफस्टाइल इसके पीछे का बड़ा कारण है. इसका जवाब देते हुए प्रीयल ने कहा कि एक्टर्स के अलावा आम आदमियों को भी तो कैंसर जैसी बीमारियां हो रही हैं. यह तो कुदरत की देन है, कब किसको क्या हो जाए कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि वह जल्द ही सही हो जाए. आपको बता दूं, जब मैंने मॉर्निंग में उनका यह पोस्ट पढ़ा तब मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा. मुझे लगा कि आपकी एक ही जिंदगी है, इसको अच्छे से जी लो. कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कब किसको क्या हो जाए.

ये भी पढ़े: Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ishq Vishk Rebound OTT Release: OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है फिल्म’ ‘इश्क विश्क रिबाउंड', जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम
NDTV Interview: 'महाराज' एक्ट्रेस प्रियल गौर ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कहा-' यह कुदरत की देन..'
Bhabhi JI Ghar Per Hai Gori Mam Monsoon Fashion Picks Stylish and Functional Choices
Next Article
... तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना
Close
;