विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

नाटू- नाटू गाने पर जमकर थिरके WWE के सुपरस्टार, अपने Dance से जीता लोगों का दिल

हैदराबाद में WWE के सुपरस्टारों को लेकर एक मेगा इवेंट का आयोजन किया गया था और इसी मेगा इवेंट में इस दुनिया के मशहूर रेसलर (Wrestler) आए हुए थे इनमें ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), जिंदर महल (Jinder Mahal) , सैमी जेन (Sami Zayn) और केविन ओवेन्स ( Kevin Owens) जैसे बड़े नाम शामिल थे.

Read Time: 3 min
नाटू- नाटू गाने पर जमकर थिरके WWE के सुपरस्टार, अपने  Dance से जीता लोगों का दिल
WWE को भारत में काफी पसंद किया जाता रहा है, भारत के कई पहलवानों ने भी रेसलिंग की दुनियां में अपना बड़ा नाम कमाया है, दिलीप सिंह राणा ऊर्फ द ग्रेट खली, सौरभ गुर्जर ऊर्फ सांगा इनमें काफी बड़े नाम हैं

नाटू-नाटू गाने पर यूं तो बहुत लोग डांस कर चुके है लेकिन WWE के सुपरस्टारों ( Super Star) ने तो इस गाने (song) पर अपने डांस (Dance) से आग ही लगा दी. रिंग(Ring) की दुनिया के ये बादशाह(King) अपनी फाइट और फाइट के दौरान गजब के दांव-पेंच लगाने से लोगों का दिल जीतते रहे हैं लेकिन एक मेगा इवेंट (Mega Evenet) के दौरान इन सुपरस्टारों ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया. 

हैदराबाद में हुआ मेगा इवेंट (Mega Event)


दरअसल पिछले सप्ताह हैदराबाद में WWE के सुपरस्टारों को लेकर एक मेगा इवेंट का आयोजन किया गया था और इसी मेगा इवेंट में इस दुनिया के मशहूर रेसलर (Wrestler) आए हुए थे इनमें ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), जिंदर महल (Jinder Mahal) , सैमी जेन (Sami Zayn) और केविन ओवेन्स ( Kevin Owens) जैसे बड़े नाम शामिल थे. इन चारों ने ट्रिपल आर फिल्म के मशहूर ऑस्कर विनिंग गाने नाटू-नाटू पर बिल्कुल उसी अंदाज में डांस किया जैसा कि इस मूल गाने में किया गया था. दर्शकों को और क्या चाहिए था उनके फेवरेट रेसलिंग की दुनिया के सुपरस्टार उनके सामने ही उनके फेवरेट गाने पर डांस कर रहे थे. यानी दर्शकोे के लिए ये चरम रोमांच था.  

ये भी पढ़ें : उज्जैन : WWE के रेसलर पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार, हुए भस्म आरती में शामिल

भारत में काफी पसंद किया जाता है WWE को

WWE को भारत में काफी पसंद किया जाता रहा है, भारत के कई पहलवानों ने भी रेसलिंग की दुनियां में अपना बड़ा नाम कमाया है, दिलीप सिंह राणा ऊर्फ द ग्रेट खली, सौरभ गुर्जर ऊर्फ सांगा सहित कई भारतीय पहलवानों ने भारत का नाम विदेशों में रोशन किया है. भारतीय भी अपनी धरती पर मेहमानों का स्वागत करने और उनका उत्साह बढ़ाने में माहिर है और हैदराबाद में भी ऐसा ही देखने को मिला. इन सुपरस्टारों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close