Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग

Natasa-Hardik News: हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप नताशा को इंडियन लुक में सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से कुछ फोटोज शेयर की

Natasa-Hardik News: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच तलाक की अफवाहें काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. आजकल इस कपल की चर्चा हर किसी की जुबान पर है. जिसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं. यह कपल हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट भी शेयर कर रहा है. हाल ही में नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं. अब इन फोटोज में है क्या, हम आपको बताते हैं.

नताशा ने फोटोज की शेयर

हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने बीती शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप नताशा को इंडियन लुक में सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं. वहीं दूसरे फोटो में आप जीसू को एक बच्चे को घुमाते हुए देख सकते हैं. अब यह फोटोज देखकर यूजर्स के दिमाग में तरह-तरह की बातें आ रही हैं और यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. आखिर इन दिनों के बीच ऐसा हुआ क्या है, जो तलाक तक नौबत आ गई है. वैसे कई लोगों का कहना है कि यह सब नताशा के जिम ट्रेनर के कारण दोनों के रिश्तों में खटास आई है. आखिर सच क्या है, यह तो कपल ही जानता है.

Advertisement
Advertisement

हार्दिक ने भी पोस्ट किया शेयर

नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक ने यूएसए और वेस्टइंडीज में आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टील वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. जिस तरीके से यह कपल सोशल मीडिया पर अलग-अलग फोटोज शेयर कर रहा है. इससे यह तो हिंट मिल ही गई है कि इन दोनों के बीच अनबन है. बता दें कि इस कपल ने साल 2020 में लॉकडाउन के बीच शादी की थी. जिसके बाद इन्होंने साल 2023 में 14 फरवरी को दोबारा क्रिश्चियन वेडिंग की.

Advertisement

ये भी पढ़े: Paresh Rawal Birthday: बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया