विज्ञापन
Story ProgressBack

Munjya Box Office Collection Day 3: 'मुंज्या' का चला दर्शकों पर जादू, 3 दिन में हुआ इतना कलेक्शन

Munjya Box Office Day 3 Latest:  फिल्म में मोना सिंह (Mona Singh) शर्वरी बाघ (Sharvari Wagh) ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. वहीं अगर फिल्म के ओपनिंग वीकेंड की बात करें, तो फिल्म ने पहले शुक्रवार को 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके अलावा फिल्म ने शनिवार को 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Read Time: 2 mins
Munjya Box Office Collection Day 3: 'मुंज्या' का चला दर्शकों पर जादू, 3 दिन में हुआ इतना कलेक्शन
फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके

Munjya Box Office Day 3 Latest: फिल्म मुंज्या (Munjya) को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. दरअसल, यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब हो रही है. बता दें, इस फिल्म की शुरुआत बेहद शानदार रही और वीकेंड पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि तीन दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा?

फिल्म का ऐसा रहा कलेक्शन

 फिल्म में मोना सिंह (Mona Singh), शर्वरी बाघ (Sharvari Wagh) ने काफी अच्छी एक्टिंग की है. वहीं, अगर फिल्म के ओपनिंग वीकेंड की बात करें, तो फिल्म ने पहले शुक्रवार को 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, फिल्म ने शनिवार को 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया. अगर रविवार के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 7.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का अभी तक 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन हो गया है.

फिल्म का है इतना बजट

अगर फिल्म के बजट की बात करें, तो यह फिल्म 30 करोड़ रुपए के आसपास की लागत से बनाई गई है. वहीं, फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में ही 19 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वैसे फिल्म ने आधी लागत वसूल कर ली है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म काफी रफ्तार पकड़ लेगी और अपना बजट पूरा वसूल लेगी.

कहानी

मुंज्या की कहानी में बताया गया है कि यह एक लड़का अपने से 7 साल बड़ी मुन्नी से शादी करना चाहता है, लेकिन वह काला जादू करने के दौरान खुद मर जाता है. इसके बाद वह ब्रह्मराक्षस बन जाता है. जहां से फिल्म की महत्वपूर्ण कहानी शुरू होती है. बता दें, फिल्म में 1952 की कहानी दिखाई गई है.

ये भी पढ़े: Kalki 2898 AD Trailer: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज होगा रिलीज, बिग बी- दीपिका के लुक ने किया सबको हैरान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 
Munjya Box Office Collection Day 3: 'मुंज्या' का चला दर्शकों पर जादू, 3 दिन में हुआ इतना कलेक्शन
Bigg Boss OTT 3: New promo of the show released, Anil Kapoor will host it in a great way
Next Article
Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो रिलीज, झक्कास तरीके से होस्ट करेंगे अनिल कपूर 
Close
;