विज्ञापन
Story ProgressBack

Mirzapur Season 3 में 'पंचायत 3' के इस एक्टर की एंट्री ! जानें नाम

Mirzapur Season 3 Latest: मिर्जापुर 3 का क्रेज दशकों में काफी दिनों से देखने के लिए मिल रहा है. जहां फिल्म में लगभग पुरानी कास्ट फिर से दिखाई देने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मिर्जापुर 3 में पंचायत 3 का एक एक्टर नजर आने वाला है.

Read Time: 3 mins
Mirzapur Season 3 में 'पंचायत 3' के इस एक्टर की एंट्री ! जानें नाम
'मिर्जापुर 3' में 'पंचायत 3' का यह एक्टर आएगा नजर

Mirzapur Season 3 Latest: मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. बता दें, इस सीरीज का जब से पहला लुक आया है. दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. इसके पिछली दो पार्ट काफी सुपरहिट रहे हैं. जहां ऑडियंस के इंटरेस्ट के बाद मेकर्स सीरीज का तीसरा पार्ट दर्शकों के सामने लेकर आ रहे हैं. हाल ही में सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है कि हम आपको बताते हैं.

'मिर्जापुर 3' में 'पंचायत 3' का यह एक्टर आएगा नजर

मिर्जापुर 3 का क्रेज दशकों में काफी दिनों से देखने के लिए मिल रहा है. जहां फिल्म में लगभग पुरानी कास्ट फिर से दिखाई देने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मिर्जापुर 3 में पंचायत 3 (Panchayat 3) का एक एक्टर नजर आने वाला है. वह एक्टर है जितेंद्र कुमार (Jitendre Kumar) यानी सचिन जी. अगर यह खबर सही है तो जितेंद्र कुमार के फैंस के लिए एक बहुत बड़ा तोहफा है.

अली फजल ने कही यह बात

हाल ही में गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने शो के किरदार के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि इस ड्रामा में जितेंद्र की एंट्री क्रॉस पोजीशन का हिस्सा होने जा रही है. एक खबर यह भी सामने आई है कि सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार कुछ कागजी कार्रवाई के लिए मिर्जापुर में आने वाले हैं. जहां उन्हें कालीन भैया की मौत के बारे में सबूत की जरूरत होगी. वहीं जितेंद्र कुमार लगभग दो एपिसोड के लिए मिर्जापुर 3 का हिस्सा होने जा रहे हैं.

यह एक्टर्स आएंगे नजर

अगर सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), अली फसल (Ali F azal), विजय वर्मा (Vijay Verma) ईशा तलवार (Isha Talwar) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं एक्टर्स के फैंस इनको दोबारा सीरीज में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. अब इस सीरीज को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

ये भी पढ़े: shq Vishk Rebound OTT Release: OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है फिल्म' ‘इश्क विश्क रिबाउंड', जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'कल्कि', 'मातृभूमि' से लेकर द मैट्रिक्स तक... इन डिस्टोपियन फिल्मों का आप घर बैठे ले सकते हैं आनंद, यहां देखें
Mirzapur Season 3 में 'पंचायत 3' के इस एक्टर की एंट्री ! जानें नाम
Bharti Singh Birthday The comedian who faced financial crisis childhood is today a well-known name TV world
Next Article
Bharti Singh: बदहाली में बीता बचपन, पेट भरने के लिए मां ने किया संघर्ष, फिर ऐसे भारती सिंह बन गई 'कॉमेडी क्वीन'
Close
;