विज्ञापन
Story ProgressBack

Mirzapur 3 की Release Date आई सामने? 'कालीन भैया' ने खुद VIDEO किया शेयर 

Mirzapur 3 OTT Release Date : हाल ही में प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां वह मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट के बारे में काफी कुछ खुलासा कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Mirzapur 3 की Release Date आई सामने? 'कालीन भैया' ने खुद VIDEO किया शेयर 
Mirzapur 3 OTT Release Date

Mirzapur 3 OTT : मिर्जापुर सीजन (Mirzapur Season) ओटीटी का वही शो है, जिसकी फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है. बता दें, जल्द ही मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) भी दशकों के सामने आने वाला है. जहां इस सीरीज के चहेते इसके होने का इंतजार काफी दिनों से कर रहे हैं. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रिलीज डेट को लेकर खुलासा हुआ है.

वीडियो किया शेयर

हाल ही में प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां वह मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट के बारे में काफी कुछ खुलासा कर रहे हैं. बता दें, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाया था. जो कि फिर से मिर्जापुर 3 के जरिए दर्शकों के बीच में आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि 19 सितंबर तक का इंतजार नहीं करना होगा.

"डिसीजन हमारा है..."

वीडियो में आगे पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि अगर बात मिर्जापुर की है तो यह डिसीजन हमारा है और हमारा ही रहेगा. इसके बाद एक्टर इसकी रिलीज डेट बताने लगते हैं. हालांकि तभी बैकग्राउंड में गोलियों की तेज आवाज आने लगती है. जिससे वह एक्टर जो कह रहे हैं वह अच्छे से सुनाई नहीं देता. वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कालीन भैया कर दिए हैं प्रबंध, ध्यान से सुनिएगा. वही सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं.

फैंस कर रहे कमेंट

जब से मिर्जापुर से जुड़ा यह वीडियो सामने आया है, फैंस अपनी अपनी राय दे रहे हैं. एक ने लिखा है कि मिर्जापुर 3 जून नहीं आएगा. वहीं दूसरे ने लिखा कि यह जुलाई में रिलीज हो सकती है. हालांकि किस बात में सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा. एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ऐलान करने का क्या अच्छा तरीका है, 5 जुलाई है. एक और यूजर ने लिखा है कि गाड़ी पर अब भी कालीन भैया है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो रिलीज, झक्कास तरीके से होस्ट करेंगे अनिल कपूर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो रिलीज, झक्कास तरीके से होस्ट करेंगे अनिल कपूर 
Mirzapur 3 की Release Date आई सामने? 'कालीन भैया' ने खुद VIDEO किया शेयर 
Sonakshi Sinha Wedding Date: Is Sonakshi Sinha going to marry Zaheer Iqbal? Venue and guest list revealed
Next Article
क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 
Close
;