विज्ञापन
Story ProgressBack

'मेट्रो इन दिनों' के सेट से लीक हुई फोटो, अली फजल के साथ ये हसीना आएंगी नज़र 

Metro In Dino: बॉलीवुड एक्टर्स अली फजल का फातिमा सना शेख पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इन दोनों ने फिल्म के दो शेड्यूल पूरे कर लिए हैं और जल्द ही मुंबई में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे.

'मेट्रो इन दिनों' के सेट से लीक हुई फोटो, अली फजल के साथ ये हसीना आएंगी नज़र 
Photo Credit : IMDb

Metro In Dino: फिल्ममेकर अनुराग बसु (Anurag Basu) काफी लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म मेट्रो इन दिनों (Metro In Dino) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, इस फिल्म से जुड़ी नई-नई अपडेट दर्शकों के सामने आती रहती हैं, वहीं दर्शक फिल्म से जुड़ी नयी खबरों का इंतजार भी काफी बेसब्री से करते हैं. बता दें, हाल ही में फिल्म से अली फजल (Ali Fazal) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का फर्स्ट लुक वायरल हुआ है. आखिर इस वायरल फोटो में है क्या हम आपको बताते हैं.

फातिमा सना शेख और अली फजल का फर्स्ट लुक हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्टर्स अली फजल का फातिमा सना शेख पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इन दोनों ने फिल्म के दो शेड्यूल पूरे कर लिए हैं और जल्द ही मुंबई में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. बता दें, मेट्रो इन दोनों एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म के सेट से फोटो वायरल हुई है, जिसमें अली फजल, फातिमा सना शेख को फिल्म मेकर अनुराग बसु के साथ पानी में भीगते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म का एक सीन है, जिसमें दोनों एक्टर्स बारिश में भींगते हुए नजर आएंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

साल 2007 में आई थी फिल्म मेट्रो

बता दें फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो (Life In A Metro) साल 2007 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), शर्मन जोशी (Sharman Joshi) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आए थे. फिल्म में इन एक्टर्स का काम दर्शकों को काफी पसंद आया था. जिसके बाद लोग फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

मेट्रो इन दिनों' में यह एक्टर्स आएंगे नजर

बता दें, फिल्म मेट्रो इन दिनों में अली फातिमा के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनुपम खेर (Anupam Kher), नीना गुप्ता (Neena Kapoor), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आने वाले हैं. इन एक्टर्स के फैंस इनको स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं. यह फिल्म 29 नवंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंफर्म हुए ये पॉपुलर सेलिब्रिटीज, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
'मेट्रो इन दिनों' के सेट से लीक हुई फोटो, अली फजल के साथ ये हसीना आएंगी नज़र 
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;