विज्ञापन
Story ProgressBack

Election Result 2024: बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति, जानें किसे मिल रही है जीत और कौन पिछड़े

Actors In Lok Sabha Election 2024: मथुरा से भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी वहीं तीसरी बार मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी हैं. वहीं हेमा मालिनी 99,196 से ज्यादा वोटो से आगे चल रही हैं. वहीं उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी मुकेश धनगर से काफी अच्छी बढ़त बना रखी है.

Read Time: 3 mins
Election Result 2024: बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति, जानें किसे मिल रही है जीत और कौन पिछड़े
बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति

Actors In Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की मतगणना के रुझान अब लोगों के सामने आने लगे हैं. अब तक के रुझानों में एनडीए (NDA) और इंडिया गठबंधन (INDIA) के बीच बहुत ही कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. हालांकि, एनडीए ने रुझानों में अपना बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन भाजपा को बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से काफी ज्यादा नुकसान होता नजर आ रहा है. इन सबके बीच भोजपुरी और बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं. जो इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. आइए, उनकी ताजा हालत पर नजर डालते हैं.

हेमा मालिनी (Hema Malini) 

मथुरा से भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी तीसरी बार भाजपा की प्रत्याशी हैं. यहां हेमा मालिनी 99,196 से ज्यादा वोटो से आगे चल रही हैं. उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी मुकेश धनगर से काफी अच्छी बढ़त बना रखी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 

एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की तरफ से उम्मीदवार हैं. उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से 34,021 वोटों से बढ़त बना रखी है.

अरुण गोविल (Arun Govil) 

सीरियल रामायण के राम यानी अरुण गोविल उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से भाजपा की तरफ से उम्मीदवार हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा से करीब 50 हजार वोटो से अधिक बढ़त बना रखी है.

रवि किशन (Ravi Kishan) 

भोजपुरी एक्टर और उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला समाजवादी पार्टी की काजल निषाद से करीब 16663 वोटों से आगे चल रहे हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 

भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार हैं.  मनोज कांग्रेस के कन्हैया कुमार से 36574 वोटों से बढ़त बनाए हुए हैं.

पवन सिंह (Pawan Singh) 

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह बिहार के काराकाट लोक सभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार हैं. पवन गिनती में काफी पीछे चल रहे हैं और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) 

भोजपुरी एक्टर और यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव से 22,305 वोटों से पीछे चल रहे हैं.

शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) 

आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र जीत सिंह से  2,94,328 वोटों से आगे चल रहे.

राज बब्बर (Raj Babbar) 

बॉलीवुड एक्टर और गुरुग्राम से कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर हाल ही में बढ़त बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़े: Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़... 
Election Result 2024: बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों की रुझानों में क्या है स्थिति, जानें किसे मिल रही है जीत और कौन पिछड़े
Lok Sabha Election 2024: Did Kangana Ranaut ruin Smriti Irani's career? This Bollywood Khan took a dig at her
Next Article
Lok Sabha Election 2024: क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद? बॉलीवुड के इस खान ने कसा तंज
Close
;