विज्ञापन

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेंगे एक करोड़ रुपए, करणी सेना के अध्यक्ष ने कही ये बात

Lawrence Bishnoi Latest: एक तरफ तो सलमान और लॉरेंस बिश्नोई की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. दूसरी तरफ रिपोर्ट के अनुसार करणी सेना ने लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने के लिए इनाम की घोषणा की है.

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेंगे एक करोड़ रुपए, करणी सेना के अध्यक्ष ने कही ये बात
Lawrence Bishnoi Latest

Lawrence Bishnoi Latest: इन दिनों बिश्नोई गैंग (Lawrence Gang) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम सुर्खियों में बना हुआ है. कुछ दिन पहले बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या करवा दी थी. इसके बाद में गैंग सलमान खान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. वहीं एक्टर को कई बार मारने की धमकी भी दे चुका है. सलमान खान की सुरक्षा इन दिनों बहुत ही टाइट कर दी गई है. जहां यह भी बोल दिया गया है कि कोई भी सलमान के करीबी उनसे नहीं मिलेगा. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

एक करोड़ रुपए के आसपास देने का किया ऐलान

एक तरफ तो सलमान और लॉरेंस बिश्नोई की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. दूसरी तरफ रिपोर्ट के अनुसार करणी सेना ने लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने के लिए इनाम की घोषणा की है. करणी सेना ने ऐलान किया है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसको एक करोड़ रुपए के आस-पास मिलेंगे. 

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है. ऐसे में करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम रखा है.

वीडियो में कही ये बात

करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि हमारे अनमोल रथ एवं धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना, एक करोड़ रुपए के आस-पास देगी. उस पुलिसकर्मी के परिवार को हमारी तरफ से पूरी सुरक्षा और व्यवस्था दी जाएगी जय मां करणी. करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह की 5 दिसंबर 2023 को कुछ हमलावरों ने हत्या कर दी थी और इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: बिश्नोई समाज के निशाने पर आईं सोमी अली, एक्स बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करना पड़ा भारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Salman Khan: बिश्नोई समाज के निशाने पर आईं सोमी अली, एक्स बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करना पड़ा भारी
Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेंगे एक करोड़ रुपए, करणी सेना के अध्यक्ष ने कही ये बात
Citadel: Honey Bunny: Citadel's global premiere date revealed, Prime Video announced!
Next Article
Citadel: Honey Bunny: 'सिटाडेल' के ग्लोबल प्रीमियर की डेट आई सामने, प्राइम वीडियो ने किया ऐलान!
Close