विज्ञापन

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कहा- 'पैसों का दिया लालच...'

Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने एक्टर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाया है. जिसमें रमेश बिश्नोई ने कहा कि सलमान ने बिश्नोई कम्युनिटी को पैसे ऑफर किए थे.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कहा- 'पैसों का दिया लालच...'
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी परेशानी से गुजर रहे हैं. लॉरेंस गैंग एक्टर के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. कुछ दिनों पहले सलमान खान के नजदीकी बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने खुद अपने ऊपर ली थी. हालांकि अब लॉरेंस बिश्नोई के भाई रमेश बिश्नोई (Ramesh Bishnoi) ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाया है.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने किया दावा

एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई के भाई रमेश बिश्नोई ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बिश्नोई कम्युनिटी को पैसे ऑफर किए थे. एक्टर ने साल 1999 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था. जिस कारण बिश्नोई कम्युनिटी उनसे काफी नाराज थी. बता दें कि रमेश लॉरेंस के कजिन भाई हैं. उन्होंने सलीम खान के बारे में कहा कि लॉरेंस गैंग यह पैसों के लिए कर रही है, लेकिन मैं उनको याद दिलाना चाहता हूं कि उनका बेटा हमारे समुदाय के पास ब्लैंक चेक लेकर आया था और कहा था कि जो अमाउंट भरना चाहते हैं भर लो. अगर हम पैसों के भूखे होते तो हमने वह उसी समय ले लिए होते.

लॉरेंस बिश्नोई के साथ है पूरा समाज

रमेश ने कहा कि जब काले हिरण का शिकार हुआ तो इससे पूरा बिश्नोई समाज काफी गुस्से में था. समाज जानवरों को बचाने के लिए कुरवानी देने को तैयार था. जब सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया तब पूरे समाज का खून खौल गया था. हमने यह मामला कोर्ट पर छोड़ दिया कि इसका फैसला वही करेगा, लेकिन अगर हमारे समाज का मजाक उड़ाया जाएगा तो जाहिर सी बात है कि हमें गुस्सा आएगा ही. इस समय पूरा समाज लॉरेंस बिश्नोई के साथ खड़ा है.

यह भी पढ़ें : Salman Khan: इस वजह से सलमान खान के पीछे पड़ा है लॉरेंस बिश्नोई, पुलिस को बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Salman Khan: इस वजह से सलमान खान के पीछे पड़ा है लॉरेंस बिश्नोई, पुलिस को बताई वजह
लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कहा- 'पैसों का दिया लालच...'
Bollywood News: When Priyanka Chopra refused to kiss Annu Kapoor, the actor told the reason
Next Article
Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को Kiss करने से क्यों रोका ? ये थी बड़ी वजह
Close