Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया

Kota Factory 3 Trailer:  कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है. जिसमें जीतू भैया अपने स्टूडेंट को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी एंट्रेस में सफल होने में मदद करने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
 कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया

Kota Factory 3 Trailer: अब तक की मोस्ट अवेटेड सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) का ट्रेलर आज यानी मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस सीरीज का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. जब से इस सीरीज के थर्ड पार्ट का अनाउंसमेंट हुआ है. तब से सीरीज के चाहने वाले इस सीरीज से जुड़ी पल-पल की खबर ले रहे हैं. दर्शकों के पसंदीदा एक्टर जीतेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar) उनके बीच में जल्द आने वाले हैं. इससे पहले जीतू भैया की सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) भी दर्शकों के बीच में आ चुकी है. जिसको ऑडियंस काफी पसंद कर रही है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है. जिसमें जीतू भैया अपने स्टूडेंट को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी एंट्रेस में सफल होने में मदद करने जा रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत जितेंद्र कुमार से होती है, वह एक पोस्टकार्ड शो में बात करते हुए नजर आते हैं कि मुझे लगता है सक्सेसफुल सिलेक्शन के साथ हमें सक्सेसफुल प्रिपरेशन को भी सेलिब्रेट करना चाहिए. जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है भाई. इसके बाद होस्ट भी कहता नजर आता है राइट..तैयारी ही जीत है. बता दें जब से यह ट्रेलर रिलीज हुआ है. लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

यह हैं कोटा के बेस्ट टीचर जीतू भैया

ट्रेलर में आप आगे देख सकते हैं कि जीतू भैया अपने स्टूडेंट के साथ क्लास में नजर आते हैं और वहीं बैकग्राउंड से आवाज आती है, दोस्तों यह है हमारे कोटा के बेस्ट टीचर जीतू भैया. इसके बाद जीतू भैया अपने स्टूडेंट से कहते हैं हां या ना कुछ तो बोल भाई और फिर स्टूडेंट एक साथ कहते हैं हां भैया. बता दें, कोटा फैक्ट्री की कहानी में उन स्टूडेंट्स के बारे में बताया गया है जो अपने परिवार से दूर कोटा में एंट्रेंस की तैयारी कर रहे हैं. जहां इस कहानी में उनके संघर्षों को दिखाया जाएगा. अगर इस सीरीज के रिलीज की बात करें तो यह 20 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. जहां इस सीरीज के चाहने वाले इस रिलीज की तारीख का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां वह अपने चहेते एक्टर जीतू भैया को फिर से देखेंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने