विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

मेरा एक्सपीरिएंस खतरनाक, ठंडे पानी में हालत हुई खराब, 'खतरों की खिलाड़ी' नायरा ऐसा क्यों बोलीं?

खतरों के खिलाड़ी-13 में कंटेस्टेंट रहीं नायरा बेनर्जी ने एनडीटीवी से शो का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. रिएलिटी शो को लेकर नायरा बनर्जी ने एनडीटीवी ( मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ ) से कह दी ये बड़ी बात...

Read Time: 3 min
मेरा एक्सपीरिएंस खतरनाक, ठंडे पानी में हालत हुई खराब, 'खतरों की खिलाड़ी' नायरा ऐसा क्यों बोलीं?
खतरों के खिलाड़ी फेम नायरा बनर्जी ने शायर किया एक्सपीरिएंस

बच्चे हो, बड़े हों या फिर बुजुर्ग, टीवी का क्रेज सबके सिर चढ़कर बोलता है.  खासकर महिलाएं और यंगस्टर्स तो टीवी शोज के दीवाने हैं. आजकल अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल लोगों की खास पसंद बने हुए है. वहीं दूसरी तरफ रियलिटी शोज भी पीछे नहीं हैं. बिगबॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो भी ऑडियंस की पहली पसंद हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन-13 भी खूब सुर्खियों में रहा.  जब खतरों के खिलाड़ी-13 की कंटेस्टेंट से पूछा गया कि उनको नायरा कहा जाए या मधुरिमा, उस पर उन्होंने कहा कि, "मधुरिमा मेरे घर का नाम है. इसीलिए मुझे नायरा बनर्जी ही कहा जाए. खतरों के खिलाड़ी-13 में कंटेस्टेंट रहीं नायरा बेनर्जी ने एनडीटीवी से शो का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.  जानें नायरा बनर्जी ने एनडीटीवी ( मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ ) से बातचीत में क्या कुछ कहा.

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबिता Tridha Choudhary ने किया मल्लिका शेरावत, सनी लियोन को सपोर्ट, खास बातचीत

नायरा खतरों के खिलाड़ी13 का एक्सपीरियंस कैसा रहा आपका ?

जवाब-  मेरा एक्सपीरियंस बहुत ही खतरनाक था. वहां पर बहुत ज्यादा ठंड थी. मैं गई तो बहुत जोश के साथ थी, जब ठंडे पानी में उतरने का टास्क आया तो मेरी हालत खराब हो गई थी.

खतरों के खिलाड़ी में जो हम देखते हैं वो सच में होता है या सिर्फ ऑडियंस को भ्रमित करते हैं?

जवाब- इस सवाल के जवाब में नायरा ने कहा कि," जो भी आप देखते हैं वो सच में होता है. शुरू शुरू में लगता है कि आप कैसे करोगे लेकिन जब आप टास्क करना शुरू करते हैं तो करते ही चले जाते हैं.

अगर आपके साथ ऐसी सिचुएशन आए की आपको रियल लाइफ में किसी जानवर को पकड़ना पड़े तो आप कर पाएंगी?

जवाब- देखो ऐसा रियल लाइफ में करना तो बड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि आप जानवर की फितरत नहीं समझ सकते. जब आप खतरों के खिलाड़ी में ऐसा टास्क करते हैं तो आपको बचाने के लिए पूरी टीम होती है.

खतरों के खिलाड़ी-13 में जाने का क्या मकसद था ?

जवाब- मैं एक नेवी ऑफिसर की बेटी हूं. मुझमें हिम्मत और साहस बहुत है. मुझे एडवेंचर करना हमेशा से पसंद है, इसलिए मैनें खतरों के खिलाड़ी में जाना पसंद किया.

ये भी पढ़ें- 'मुझे नींद नहीं आ रही थी!' विक्की कौशल ने किस बात पर किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close