विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 

Kareena Kapoor News: करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है.

Read Time: 2 mins
क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 
क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 

Kareena Kapoor News: ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे सिल्वर स्पून लेकर पैदा होते हैं और उनको अपने निजी जीवन में ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ता, अगर हम यह बात कहें तो यह सही नहीं है. बता दें, बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने बचपन में अपने निजी जीवन में काफी मुश्किल भरे दिनों का सामना किया. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में, जिनका बचपन काफी बुरे हालातो से बीता और आज के समय में वह करोड़ों की मालकिन हैं.

बचपन में नहीं मिली लग्जरी लाइफ

करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है. आज के समय में करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. बता दें, बचपन में एक समय ऐसा भी आया, जब उनको वह लग्जरी लाइफ नहीं मिली. जो हर एक बड़े सेलिब्रिटी के बच्चे को मिलती है. उनको और उनकी बहन करिश्मा कपूर (Krishma Kapoor) की परवरिश उनकी सिंगल मदर बबीता कपूर (Babita Kapoor) ने की थी और आम लोगों की तरह वह भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ही इस्तेमाल करते थे. एक रिपोर्ट के अनुसार एक समय ऐसा भी आया था जब उनके फैमिली ड्राइवर का खर्चा भी वह उठा नहीं पा रही थीं.

इंटरव्यू के दौरान यह कहा 

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से जब पूछा गया कि क्या अपने कजिन ब्रदर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तरह भी मानती हैं कि उनका जन्म एक बड़े परिवार में हुआ है. इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था कि हम लग्जरी में नहीं पले बड़े जैसा कि लोग कपूर खानदान के बारे में सोचते हैं. मेरी मां और बहन ने मुझे बेहतर जिंदगी देने के लिए काफी संघर्ष किया है, खासकर मेरी मां ने. क्योंकि वह एक सिंगल मदर थीं. हमारे लिए सब कुछ एक लिमिटेड था.

ये भी पढ़े: हिंदी सिनेमा की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज़्यादा कमाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा
क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 
Arbaaz Khan Shshura Khan Romantic Video: Arbaaz Khan sang a romantic song for his wife Shura, shared the video
Next Article
Arbaaz and Sshura Khan Romantic Video: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल
Close
;