विज्ञापन
Story ProgressBack

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना

Karan Johar Birthday Special: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. उनकी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) सुपरहिट रही थी. जिसने साल 1998 में सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था.

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना
करण जौहर का जन्मदिन

Karan Johar Birthday Special: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ग्लैमर वर्ल्ड के एक सक्सेसफुल सेलिब्रिटी में से एक हैं. वे फिल्म मेकर के अलावा प्रोड्यूसर और एक्टर भी हैं. करण जौहर एक फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करते हैं. जहां उनका बचपन फिल्म डायरेक्टर्स और एक्टर्स के बीच ही बीता है. आज करण जौहर का जन्मदिन है. इस मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम चर्चा करेंगे.

डेब्यू फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. उनकी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) सुपरहिट रही थी.  जिसने साल 1998 में सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. वहीं उनकी फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जैसे एक्टर्स नजर आए थे.

इस एक्ट्रेस पर आया था दिल

बता दें कि करण जौहर को पहली बार प्यार एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से हुआ था. ट्विंकल और करण पंचगनी के बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ा करते थे. वहीं इन दोनों की दोस्ती स्कूल के समय काफी मशहूर थी और दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करते हैं. इसलिए यह दोनों काफी अच्छे दोस्त भी थे. वहीं स्कूल के वक्त से ही ट्विंकल से करण को प्यार हो गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार करण ने ट्विंकल खन्ना की किताब मैसेज फनीबोंस की लांचिंग के दौरान इस बात का खुलासा किया था.

ट्विंकल खन्ना ने लगाई थी मुहर

करण जौहर ने कहा था कि उन्हें अभी तक सिर्फ एक ही महिला से प्यार हुआ है. वह हैं ट्विंकल खन्ना. करण की इस बात पर ट्विंकल खन्ना ने भी मुहर लगाई थी. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा था कि करण मुझसे प्यार करता था. उस समय मेरी छोटी-छोटी मूंछें थीं. वह हमेशा उन्हें देखते हुए कहता था कि मुझे तुम्हारी मूंछें पसंद है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;