विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD Latest Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग, जानें पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?

Kalki 2898 AD Collection: कल्कि 2898 एडी का क्रेज भारत में ही नहीं दूसरे देशों में भी काफी देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म देखने से पहले ओवरसीज लोगों ने टिकट की एडवांस बुकिंग कर ली थी.

Read Time: 3 mins
Kalki 2898 AD Latest Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग, जानें पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?
कल्कि 2898 एडी

Kalki 2898 AD Collection: प्रभास (Prabhas) की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) काफी दिनों से सुर्खियों में चल रही थी. बीते दिन यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शक इस फिल्म का इंतजार काफी दिनों से कर रहे थे. जब से फिल्म की कास्ट का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से एक्टर्स के फैंस इस फिल्म को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब थे. अब यह फिल्म फाइनली दर्शकों के बीच में आ गई है. वही मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म का अभी तक का कलेक्शन कैसा रहा. क्या प्रभास का जादू दर्शकों पर चला या नहीं चलिए आपको हम बताते हैं.

अभी तक का इतना कलेक्शन हुआ

कल्कि 2898 एडी का क्रेज भारत में ही नहीं दूसरे देशों में भी काफी देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म देखने से पहले ओवरसीज लोगों ने टिकट की एडवांस बुकिंग कर ली थी. अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि फिल्म का कलेक्शन पहले दिन के कलेक्शन से कितना ऊपर जाता है या तो उतना ही रहता है. अगर फिल्म का कलेक्शन ऐसे ही होता रहा तो उम्मीद की जा रही है, फिल्म वीकेंड के बाद फिल्म अपना पूरा बजट वसूल कर सकती है.

अमिताभ बच्चन ने जीता सबका दिल

बता दें, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आए हैं. यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन इस तरीके के किरदार में दर्शकों को नजर आए हैं. जब से अमिताभ बच्चन का फिल्म से फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से लोग उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे थे और लोगों में फिल्म को देखने की उत्सुकता भी बढ़ गई थी. अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), दिशा पाटनी (Disha Patani) जैसे सुपरस्टार फिल्म में नजर आए हैं.

ये भी पढ़े: Films In July 2024: 'औरों में कहां दम था' से लेकर 'सरफिरा' इस जुलाई सिनेमाघरों में होने जा रही हैं रिलीज, देखें पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anand L Rai Birthday: इंजीनियर की नौकरी छोड़कर आए मुंबई, पाकिस्तान से है गहरा रिश्ता
Kalki 2898 AD Latest Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग, जानें पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?
Sushmita Sen: Sushmita Sen changed her 'date of birth' on Instagram, know the whole matter
Next Article
Sushmita Sen ने इंस्टाग्राम पर बदली अपनी 'डेट ऑफ बर्थ', जानें क्या है पूरा मामला
Close
;