Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी

Kalki 2898 AD Latest: फिल्म कल्कि 2898 एडी से दिशा पाटनी का लुक वायरल हो गया है. वहीं टीम ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें दिशा पाटनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, ब्लैक कलर की जैकेट में दिशा पाटनी के लुक में चार चांद लग गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दिशा पाटनी का जन्मदिन

Kalki 2898 AD Latest: कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. बता दें, जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है. इस फिल्म ने दर्शकों के मन में एक बेचैनी पैदा कर दी है. बता दें, फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बाकी कास्ट के लुक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का जन्मदिन है. इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस दिशा ने भी जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. आखिर इस सरप्राइज में ऐसा क्या खास है चलिए नजर डालते हैं.

फैंस को दिया गिफ्ट

बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी से दिशा पाटनी का लुक वायरल हो गया है. वहीं टीम ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें दिशा पाटनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, ब्लैक कलर की जैकेट में दिशा पाटनी के लुक में चार चांद लग गए हैं. वहीं फिल्म के पोस्टर में हैप्पी बर्थडे रॉक्सी लिखा नजर आ रहा है. वहीं इस पोस्टर पर कई सिलेब्रिटीज कमेंट भी कर रहे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं दिशा की सबसे प्यारी दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी उनको कमेंट किया है.

Advertisement
Advertisement

कमेंट में कही यह बात

मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वाह..वहीं एक्ट्रेस ने दिल और फायर वाली इमोजी भी बनाई है. बता दें, प्रभास की यह फिल्म मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन (Kamak Hasan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे बड़े एक्टर नजर आने वाले हैं. अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 27 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. जहां उनका किरदार दिखने में बहुत ही भयानक सा नजर आ रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप