विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के छुए पैर, कल्कि 2898 एडी का इतने रुपये में खरीदा पहला टिकट

Kalki 2898 AD Latest: इवेंट में अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के पैर छुए. यह नजारा देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Read Time: 2 mins
Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के छुए पैर, कल्कि 2898 एडी का इतने रुपये में खरीदा पहला टिकट
कल्कि 2898 एडी साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक

Kalki 2898 AD Latest: प्रभास (Prabhas) की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आया है. इन एक्टर्स के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोर शोर से हो रहा है. 

इस बीच बीते दिनों फिल्म कल्कि 2898 एडी के प्री रिलीज इवेंट में मेकर्स के साथ फिल्म की पूरी कास्ट दिखाई दी. जहां मंच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), प्रभास  जैसे एक्टर्स नजर आए थे. वहीं, अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के साथ ऐसी हरकत की, जिसको देखकर सब हैरान रह गए. 

प्रोड्यूसर के छुए पैर 

बता दें, इवेंट में अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के पैर छुए. जहां यह नजारा देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, इवेंट के मेकर्स ने इस फिल्म का पहला टिकट अमिताभ बच्चन को दिया, तो अमिताभ बच्चन ने भी फौरन अपना वॉलेट निकाला और टिकट लेते हुए 500 रुपये दिए और सबको बेस्ट विशेस भी दीं.

अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर की तारीफ की

इवेंट में अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर की जमकर तारीफ की.  बिग बी ने कहा कि हर बार जब आप सेट पर होते हैं, तो वहां पहुंचने वाले पहले व्यक्ति होते हैं. वह आपको लेने के लिए हवाई पट्टी पर होते हैं. हम कोई कैसा काम कर रहा हो, जो उनको लगे कि नहीं करना चाहिए, क्योंकि तकलीफ होगी. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें, तो यह 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : Poonam Sinha And Luv Sinha Unfollow Sonakshi: सोनाक्षी की मां पूनम और भाई लव उनको सोशल मीडिया पर नहीं करते फॉलो, क्या परिवार में सब कुछ है ठीक?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Swara Bhasker Daughter face Reveal: स्वरा भास्कर ने अपने चाहने वालों को दिखाया बेटी का चेहरा, अलग ही अंदाज में दिखी राबिया
Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर के छुए पैर, कल्कि 2898 एडी का इतने रुपये में खरीदा पहला टिकट
Sonakshi Wedding: Will Shatrughan Sinha attend Sonakshi's wedding? Actor broke his silence
Next Article
Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Close
;