विज्ञापन
Story ProgressBack

Juhi Chawla News: शाहरुख खान के साथ आईपीएल मैच नहीं देख सकतीं जूही चावला, कहा- "वह मुझ पर.. "

Juhi Chawla On Shah Rukh Khan: जूही चावला ने आगे बात करते हुए कहा कि,"मुझे उनके साथ मैच देखना पसंद नहीं है, क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा परफॉर्म नहीं करती तो वह मुझ पर अपना गुस्सा निकालते हैं.

Read Time: 2 min
Juhi Chawla News: शाहरुख खान के साथ आईपीएल मैच नहीं देख सकतीं जूही चावला, कहा-

Juhi Chawla On Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी परदे पर हर किसी दर्शक ने पसंद की है. इन दोनों एक्टर्स ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं असल जीवन में यह दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. इसके अलावा यह बिजनेस पार्टनर भी हैं. क्योंकि जूही चावला के पति जय मेहता (Jay Mehta) और शाहरुख खान आईपीएल की के के आर टीम के को-ऑनर्स हैं. वहीं जूही चावला ने शाहरुख खान के साथ आईपीएल का मैच देखने को लेकर काफी कुछ कहा है.

शाहरुख खान के बारे में कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए जूही चावला ने कहा कि, "आईपीएल हमेशा से बहुत इंटरेस्टिंग रहा है. हम अपनी टीवी के सामने होते हैं, जब हमारी टीम खेलती है तो उन्हें देखना कही इंटरेस्टिंग होता है. इसके अलावा हम काफी टेंशन में भी होते हैं".

 'मुझ पर अपना गुस्सा निकालते हैं'

जूही चावला ने आगे बात करते हुए कहा कि,"मुझे उनके साथ मैच देखना पसंद नहीं है, क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा परफॉर्म नहीं करती तो वह मुझ पर अपना गुस्सा निकालते हैं. मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि यह बात मुझे नहीं अपनी टीम से कहें. इसलिए हम मैच देखने के लिए सही लोग नहीं है. मुझे लगता है कि यही बात ऑनर्स पर भी लागू होता है. जब उनकी टीम खेल रही होती हैं तो वह सभी को टेंशन में और पसीना बहाते हुए देखा जाता है".

इन फिल्मों में कर चुके हैं साथ काम

अगर शाहरुख और जूही की फिल्मों की बात करो करें तो इन दोनों एक्टर्स ने काफी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. जिसमें  डर, जीरो, भूतनाथ, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, राम जाने, डुप्लीकेट, यस बॉस और काफी फिल्मों के नाम शामिल हैं. वहीं दर्शकों ने स्क्रीन पर इन दोनों की जोड़ी को काफी सराहा भी है.

ये भी पढ़े: Telugu Film: फिल्म फैमिली स्टार ने बनाया नया रिकॉर्ड, इस देश में होने जा रही है रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close