विज्ञापन
Story ProgressBack

Jannat 3: क्या फिर क्रिकेट सट्टेबाज़ी करते दिखेंगे इमरान हाशमी! जानिए क्या कहा?

Jannat 3: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी नई फिल्मों को लेकर घोषणा करेंगे. वहीं इन फिल्मों में हाशमी 'बेड बॉय' वाले रूप में दिखेंगे.

Read Time: 2 min
Jannat 3: क्या फिर क्रिकेट सट्टेबाज़ी करते दिखेंगे इमरान हाशमी! जानिए क्या कहा?

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने फिल्म जन्नत (Jannat) और जन्नत 2 से काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म में वो क्रिकेट में सट्टा लगाते दिख रहे थे. जन्नत फ्रैंचाइजी से इमरान को करियर में अलग पहचान और सफलता मिली. फिल्म के गानों को लोगों का भरपूर प्यार मिला और अभी तक लोग उन गानों को सुनना पसंद करते हैं. हाल ही में इमरान ने जन्नत 3 को ले कर एक अपडेट दिया है. इमरान ने  इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि जन्नत 3 आने वाली है या नहीं. 

जल्द कुछ फिल्मों की होगी अनाउंसमेंट 

इमरान हाशमी ने उनकी आने वाली फिमों के बार में बताया कि मैं जल्द ही कुछ फिल्मों की घोषणा करूंगा, इन फिल्मों में मैं 'बेड बॉय' वाले रूप में दिखूंगा, जिसमें फैंस मुझे पसंद करते हैं. दर्शकों ने मुझे इस तरह के किरदारों में सराहा है. जन्नत 3 के बारे में पूछने पर इमरान ने कहा, 'मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा, शायद नई बोतल में पुरानी शराब होगी. इस फिल्म को शुरू करने के लिए निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को एक साथ आना होगा, लेकिन फिलहाल मैं ऐसा कुछ भी होते हुए नहीं देख रहा हूं.' 

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं इमरान 

इमरान हाशमी फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हाल में वो मौनी रॉय, रघु खन्ना, नसीरुद्दीन शाह के साथ वेब सीरीज 'शो टाइम'(Show Time) में नज़र आए थे, इसके अलावा सारा अली खान के साथ 'ए वतन मेरे वतन' फिल्म में भी इमरान नज़र आए थे, इस फिल्म में उन्होंने राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाया था.

साल 2023 में इमरान हाशमी ने फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) से कमबैक किया था. सलमान (Salman Khan) और कटरीना (Katrina Kaif) के अपोजिट इमरान इसमें विलन के किरदार में नजर आए थे. उनके फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया था और उनके लुक की जमकर तारीफ हुई थी.

ये भी पढ़े: Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशिर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close