विज्ञापन

जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."

Janhvi Kapoor Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) का प्रमोशन शुरू होने से पहले मुझे बिल्कुल भी ब्रेक नहीं मिला.

जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Janhvi Kapoor Hospital News

Janhvi Kapoor Latest: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती हुई थीं. बता दें, उनको फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. जहां जाह्नवी अस्पताल में तीन दिनों तक एडमिट रही थीं. वहीं जाह्नवी की सेहत को लेकर यह खबर आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब जाह्नवी ने अपने अस्पताल में भर्ती होने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. वैसे आपको बता दें कि एक्ट्रेस अब  एकदम ठीक है. ऐसे में आइए जानते हैं कि जाह्नवी ने क्या कुछ कहा ? 

एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) का प्रमोशन शुरू होने से पहले मुझे बिल्कुल भी ब्रेक नहीं मिला. मैं लगातार ट्रेवल कर रही हूं और मैंने तीन गाने भी शूट किए हैं. अब मैं अपने चौथे गाने की रिहर्सल कर रही हूं. मैंने यह सब इसी महीने में किया और बहुत सारा पागलपन भरा सफर और दूसरी चीजें भी की हैं.

'मेरा लीवर प्रोफाइल बहुत खराब थे'

वहीं एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि जाहिर तौर पर मेरे लीवर एंजाइम और मेरा लिवर प्रोफाइल बहुत खराब थे. जिससे डॉक्टर को घबराने की बहुत सी वजह मिल गई थी. इसलिए तीन दिनों के लिए उन्होंने मुझे अस्पताल में भर्ती कर लिया और ये पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि मेरे साथ क्या प्रॉब्लम थी. मेरे पैरामीटर इतने खराब क्यों आए थे.

खुद वॉशरूम भी नहीं जा पा रही थींं

एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा कि अचानक हैदराबाद के लिए टेक ऑफ करने के कुछ घंटे बाद पहले मुझे हैंडिकैप्ड और पैरालाइज्ड जैसा महसूस हो रहा था. मैं खुद वॉशरूम तक नहीं जा पा रही थी. मैं बिल्कुल चल भी नहीं पा रही थी. यहां तक की खाना भी नहीं खा पा रही थी. अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म उलझ (Ulajh) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : Films And Series On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं ये फिल्में और सीरीज, परिवार सहित हो जाएं तैयार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Bigg Boss OTT 3: Ranveer Shorey needs 25 lakhs more than the trophy, reveals complete planning ahead
Next Article
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग
Close