विज्ञापन

Ishq Vishk Rebound Collection: 'इश्क विश्क रिबाउंड' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Ishq Vishk Rebound Latest: रोहित शराफ (Rohit Saraf), पशमीना रोशन (Pashmina Roshan) की फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 1.2 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 1.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

Ishq Vishk Rebound Collection: 'इश्क विश्क रिबाउंड' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन
Bollywood News: इश्क विश्क रिबाउंड भी दर्शकों के बीच में आ चुकी है

Ishq Vishk Rebound Latest: साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क (Ishq Vishk) उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. बता दें, इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. जहां इस फिल्म से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी जोड़ी एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के साथ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं इस साल इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) भी दर्शकों के बीच में आ चुकी है. जहां दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं फिल्म थिएटर्स में कोई खास जादू नहीं दिखा पा रही है. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा.

3 दिन में ऐसा रहा कलेक्शन

बता दें, रोहित शराफ (Rohit Saraf), पशमीना रोशन (Pashmina Roshan) की फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 1.2 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 1.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसके बाद उसका ओवरऑल कलेक्शन 3.55 करोड़ रुपए हो गया है. वहीं संडे को भी यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. हम कह सकते हैं कि इस फिल्म ने तीन दिनों में 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही किया है. अब आने वाला समय बताएगा कि यह फिल्म अपना बजट वसूल कर पाती है या नहीं. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

क्या चंदू चैंपियन ने किया है नुकसान? 

इससे पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली थी. वहीं इस फिल्म का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म भी कमाई के मामले में काफी स्ट्रगल कर रही है. दूसरी तरफ फिल्म मुंज्या (Munjya) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हो सकता है कि इन दोनों फिल्मों की वजह से इश्क विश्क रिबाउंड का बुरा हाल हुआ है.

ये भी पढ़े: Gullak 4: जानिए भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 100 साल पुराने घर के बारे में, यहां हुई थी 'गुल्लक 4' की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Ishq Vishk Rebound Collection: 'इश्क विश्क रिबाउंड' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close