विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

मैंने राखी सावंत पर लाखों रुपए खर्च किए, अब हमारे रास्ते अलग-अलग: आदिल खान दुर्रानी

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी कि लड़ाई उस लेवल तक पहुंच गई है, जहां दोनों एक दूसरे की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. आदिल खान दुर्रानी ने NDTV मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से इन्हीं मसलों पर तफ्सील से बातचीत की. आप भी जानिए आदिल ने क्या-क्या कहा

मैंने राखी सावंत पर लाखों रुपए खर्च किए, अब हमारे रास्ते अलग-अलग: आदिल खान दुर्रानी

जैसे की हम सब जानते हैं की आज कल राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी कि लड़ाई उस लेवल तक पहुंच गई है, जहां दोनों एक दूसरे की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. आदिल खान दुर्रानी ने NDTV मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से इन्हीं मसलों पर तफ्सील से बातचीत की. आप भी जानिए आदिल ने क्या-क्या कहा...

सवाल- कुछ समय पहले एक म्यूजिक वीडियो आया था " झूठा " उसमें दिखाया गया है कि आप एक समय राखी सावंत के फैन थे, फिर प्यार हुआ, शादी हुई, फिर अचानक हुआ क्या कि आज दोनो के बीच ऐसे हालात बने ?

जवाब- वीडियो में जो स्टोरी दिखाई गई है, वो सब जुटी हैं, आखिर सच क्या है मुझसे अच्छा कोई नही जानता। राखी सावंत एक्चुअली में है क्या यह सिर्फ मुझे पता है। में यहां इसलिए आया हूं, क्योंकि सबको बताना चाहता हूं कि कोई राखी सावंत पर विश्वास ना करे। कोई honeytrap का शिकार न हो, राखी सच में एक गोल्डडिगर है. 

k9kf4q7

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की बीच लड़ाई हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है. दुर्रानी का कहना है कि राखी सावंत द्वारा उनपर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं.
Photo Credit: फाइल फोटो

सवाल- राखी ने आप पर कई आरोप लगाए हैं, जैसे आपकी वजह से घर टूटा है, आप राखी को मारते थे, सलमान से मिलवाने की जिद करते थे ?

जवाब- ये आरोप जो राखी ने मुझ पर लगाए हैं सब झूठे हैं, मैंने कभी राखी से सलमान खान से मिलवाने को नही कहा, आज मेरे मां बाप इतनी मुसीबत में हैं, यह बात सिर्फ में समझ सकता हूं. जब लोगों को पता चलेगा कि राखी सावंत कैसी है, लोग प्यार करना छोड़ देंगे, प्यार से विश्वास उठ जाएगा.

सवाल- राखी ने बोला है कि जेल आप किसी दूसरी लड़की की वजह से गए थे, कितना सच है ?

जवाब- राखी मैसूर आई , प्रेस कॉन्फ्रेंस की, हंगामा किया, चिल्ला-चिल्ला कर बोला की मुझे जेल भेजो. मैं सिर्फ इतना बोलना चाहूंगा, जो मुझ पर 376, 377 जैसे केस लगाए गए हैं, उनकी निगेटिव रिपोर्ट आ चुकी है. सिर्फ मैं और मेरा ईश्वर जानता है कि सच क्या है?

सवाल- राखी ने कहा है कि आप बाईसेक्सुअल हो ?

जवाब-मुझे यह बात सुनकर हंसी आती है और गुस्सा भी आ रहा है, में एक छोटे शहर का लड़का हूं, सबकी इज्जत करता हूं. यह सब चीजों के बारे में मैं सोच ही नही सकता.

सवाल- क्या आप और राखी  आने वाले दिनों में फिर साथ दिखाई देंगे ?

जवाब- आपको क्या लगता है, इतना हो जाने के बाद भी मुझे राखी सावंत से बात करना चाहिए ? यह चैप्टर अब हमेशा के लिए खत्म हो चुका है। अब हमारे रास्ते अलग-अलग हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
मैंने राखी सावंत पर लाखों रुपए खर्च किए, अब हमारे रास्ते अलग-अलग: आदिल खान दुर्रानी
Netflix Films And Series: Those films and series of Netflix which are getting a lot of love from the audience.
Next Article
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
Close
;