विज्ञापन

Hina Khan Breast Cancer: मुश्किल घड़ी में हिना खान की ताकत बना ये शख्स 

Hina Khan Latest: हिना खान जिस इंसान को अपनी ताकत मानती हैं, वह उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

Hina Khan Breast Cancer: मुश्किल घड़ी में हिना खान की ताकत बना ये शख्स 
Hina Khan Breast Cancer

Hina Khan Latest: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. जहां वह इस मुश्किल दौर का बड़ी हिम्मत के साथ सामना कर रही हैं. वहीं हिना खान काफी समय से अपने फैंस के बीच अपनी हर अपडेट शेयर कर रही हैं. जहां फैंस से लेकर फैमिली तक उनके इस कठिन समय में उनकाे काफी सपोर्ट कर रहे हैं. इनमें से एक इंसान हिना के लिए बिल्कुल ही स्पेशल है. जो हिना को काफी हिम्मत दे रहा है. आखिर वह है कौन, चलिए आपको बताते हैं.

हिना खान ने पोस्ट किया शेयर

बता दें, हिना खान जिस इंसान को अपनी ताकत मानती हैं, वह उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें वह रॉकी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में रॉकी और हिना ब्लैक कलर की टी-शर्ट में साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि आप बेस्ट हैं, अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे. मेरी ताकत.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

जब हिना के लिए बनाया खाना

बीते दिनों 14 जुलाई को रॉकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना की दो फोटोज शेयर की थीं. फोटोज के साथ रॉकी ने हिना के लिए एक नोट भी लिखा था. वहीं उन्होंने बताया था कि कैसे हिना की मुस्कान उनकी हर चीज को खुशनुमा बना देती है. जब वह उनके साथ होते हैं तो और कुछ मायने नहीं रखता. वहीं उन्होंने उनके लिए उनका पसंदीदा खाना भी बनाया था.

हिना खान का वर्कफ्रंट

अगर हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह काफी बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आईं. इन दिनों हिना के फैंस उनके सही होने की दुआएं भगवान से मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Films And Series On OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही हैं ये फिल्में और सीरीज, परिवार सहित हो जाएं तैयार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Hina Khan Breast Cancer: मुश्किल घड़ी में हिना खान की ताकत बना ये शख्स 
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close