विज्ञापन
Story ProgressBack

Heeramandi Trailer Release : हीरामंडी का ट्रेलर रिलीज होने पर इमोशनल हुए मनीषा-फरदीन, संजय लीला भंसाली को लेकर कही ये बात

Heeramandi Tralier:  सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर लोगों में काफी ज़्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शक इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बीते दिनों मीडिया से बात करते वक्त मनीषा कोइराला और फरदीन खान काफी इमोशनल भी हो गए थे.

Read Time: 3 min
Heeramandi Trailer Release : हीरामंडी का ट्रेलर रिलीज होने पर इमोशनल हुए मनीषा-फरदीन, संजय लीला भंसाली को लेकर कही ये बात
Heeramandi Movie Release Date

Heeramandi Tralier: सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर लोगों में काफी ज़्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शक इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बीते दिन सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें सीरीज की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), फरदीन खान (Fardeen Khan), रिचा चड्डा (Richa Chaddha) जैसे एक्टर्स इस इवेंट में शामिल हुए थे. वहीं, मीडिया से बात करते वक्त मनीषा कोइराला और फरदीन खान काफी इमोशनल भी हो गए थे. जहां उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को लेकर अपने दिल की बात कही.

28 साल तक किया इंतजार

एक रिपोर्ट के अनुसार मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने 28 साल तक संजय लीला भंसाली के कॉल का इंतजार किया. आज मैं उनकी सीरीज में काम करके काफी खुश हूं. बता दें, मनीषा कोइराला ने साल 1996 में आई खामोशी (Khamoshi) में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था. इस सीरीज में मनीषा के साथ सलमान खान (Salman Khan) नजर आए थे.

फरदीन खान हुए भावुक

मनीषा कोइराला के अलावा फरदीन खान भी काफी भावुक नजर आए. बता दें, फरदीन खान 14 साल बाद बॉलीवुड में कम बैक कर रहे हैं. जहां उनका जीवन काफी संघर्ष में रहा. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस इवेंट में बात करते हुए कहा कि मेरे लिए यह बहुत लंबा गैप रहा है. लगभग 14 साल हो गए हैं. इस शानदार कास्ट और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और निश्चित रूप से मुझे संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अवसर मिला है और उसके लिए मैं इनका शुक्रगुजार हूं. मेरे लिए यह सब कुछ ऐसा है जो मैंने कभी भी नहीं किया. मुझे लगा कि मैं जिस उम्र में हूं. उस उम्र में स्क्रीन पर वापस आने के लिए यह मेरे लिए बिल्कुल सही किरदार था".

इस दिन होगी रिलीज

सीरीज हीरामंडी 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होने जा रही है. इस सीरीज को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. बता दें, सीरीज में मनीषा और फरदीन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

Happy Eid 2024 : Bollywood के 'भाईजान' की वो फिल्में जिन्होंने ईद पर तोड़ दिए थे सारे रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close