विज्ञापन

Hardik-Natasha Divorce : हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद क्या कर रही हैं नताशा? देखिए 

Hardik-Natasha Latest News : इस वक़्त हर तरफ हार्दिक और नताशा की तलाक की खबरें तैर रही है. इस बीच सब के मन में यह सवाल आ रहा है कि आखिर ये कपल एक दूसरे से अलग होने के बाद क्या कर रहा है... तो आइए आपको बताते हैं : 

Hardik-Natasha Divorce : हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद क्या कर रही हैं नताशा? देखिए 
Hardik Natasa Divorce

Hardik-Natasha Latest: हार्दिक और नताशा (Hardik-Natasha) की तलाक की खबरें काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थीं.. लेकिन अब यह कपल ऑफिशियली अलग हो चुका है. काफी दिनों से यह कपल अपने तलाक के मामले में चुप्पी साधे हुए था. लेकिन हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की जानकारी अपने फैंस के बीच दी है. इसके बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया (Sarbia) चली गई हैं. अब तलाक के बाद नताशा अपनी कैसी जिंदगी जी रही हैं, इसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है.

नताशा ने पोस्ट किया शेयर

नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर जो फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने बेटे को घूमाने के लिए लेकर आई हैं और अपने बेटे के साथ मस्ती भी कर रही हैं. फोटोज में मां बेटे बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. बता दें, नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

कर चुके हैं तलाक की अनाउंसमेंट

हार्दिक-नताशा ने चार दिन पहले अपने तलाक का अनाउंसमेंट अपने फैंस के बीच किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि 4 साल साथ में रहने के बाद हमने एक दूसरे से अलग होना सही समझा. हमने साथ मिलकर बेस्ट कोशिश की और अपना बेस्ट भी दिया. हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सही है. यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था. क्योंकि हमने एक साथ मिलकर एंजॉय, आपसी सम्मान भी किया और हम एक फैमिली की तरह आगे बढ़ें. हमें अगस्त का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों की लाइफ का फोकस बना रहेगा और हम को-पैरेंट्स होंगे. ताकि हम उसकी खुशी के लिए वे सब कुछ दे सके हैं, जो हम ईमानदारी से कर सकते हैं. 

मई 2020 में की थी शादी

बता दें, हार्दिक और नताशा ने साल 2020 मई में कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद साल 2023 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की. वहीं यह शादी दो रीति रिवाज से की गई. 

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Hardik-Natasha Divorce : हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद क्या कर रही हैं नताशा? देखिए 
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close