"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 

Hardik-Natasha Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस इशिता राज ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक से बहुत प्यार है. वह हार्दिक की बल्लेबाजी की बहुत दीवानी हैं और वह बहुत शानदार क्रिकेटर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H

Hardik-Natasha Latest: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पिछले कई समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, अब ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं और इस बात की जानकारी इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को दी थी. वहीं, नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया लौट चुकी हैं. हार्दिक के अफेयर की चर्चाएं भी रोज आती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस इशिता राज (Ishita Raj) ने भी हार्दिक के बारे में काफी कुछ कहा है.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस इशिता राज ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक से बहुत प्यार है. वह हार्दिक की बल्लेबाजी की बहुत दीवानी हैं और वह बहुत शानदार क्रिकेटर हैं. बता दें, उन्होंने रैपिड फायर राउंड में हार्दिक पांड्या के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. जब इशिता से पूछा गया कि आप हार्दिक पांड्या को कौन सा टैग देना चाहेंगी. इस बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि हार्दिक काफी शानदार क्रिकेटर हैं. उन्हें बैटिंग करते देखना काफी अच्छा लगता है. वह मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं. मैं उनसे प्यार करने लगी हूं. उन्होंने यह भी कहा कि प्यार उनके लिए एक फैन की तरह है.

Advertisement

जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे किक्रेटर

पिछले दिनों हार्दिक पांड्या के वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसमें हार्दिक उसी जगह पर पोज दे रहे थे, जहां पर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) पोज दे रही थीं. जैसे ही इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोगों ने इनके अफेयर की बात करना शुरू कर दी. हालांकि इन बातों पर नताशा और हार्दिक किसी ने कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया है. हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. लेकिन उस समय कोविड चल रहा था. लेकिन बाद में 14 फरवरी 2023 को इन दोनों ने उदयपुर में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति रिवाज से फिर से शादी की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'