विज्ञापन
Story ProgressBack

Hamare Baarah Teaser Released: फिल्म 'हमारे बारह' का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन नजर आएगी सिनेमाघरों में

Hamare Baarah Teaser Out: हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें एक अनोखी कहानी पेश की गई है. जिसे देखकर सभी लोग चौंक जाएंगे. ऐसी कहानी दर्शकों ने पहले शायद ही कभी सुनी होगी.

Hamare Baarah Teaser Released: फिल्म 'हमारे बारह' का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन नजर आएगी सिनेमाघरों में
Bollywood News: देश में बढ़ती जनसंख्या और उससे होने वाली समस्याओं की कहानी को बताती है

Hamare Baarah Teaser Out: एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और मनोज जोशी (Manoj Joshi) की फिल्म हमारे बारह (Hamare Baarah) की घोषणा जब से हुई थी, तब से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी. हालांकि कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. बता दें, भारी डिमांड के चलते मेकर्स फिल्म का टीजर दर्शकों के लिए लेकर आ गए हैं. आखिर इस टीजर में ऐसा क्या खास है. हम आपको बताते हैं.

टीजर में यह है खास

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें एक अनोखी कहानी पेश की गई है. जिसे देखकर सभी लोग चौंक जाएंगे. ऐसी कहानी दर्शकों ने पहले शायद ही कभी सुनी होगी. फिल्म उत्तर प्रदेश के शहरों पर आधारित है और देश में बढ़ती जनसंख्या और उससे होने वाली समस्याओं की कहानी बताती है. वहीं फिल्म में अभिनेता अन्नू कपूर के साथ अभिमन्यु सिंह जैसे एक्टर्स फिल्म के टीजर में चार चांद लगा रहे हैं. फिल्म के टीजर में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिसको देखने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हमारे भारत में खासकर महिलाओं के साथ ऐसा भी हो रहा है. वहीं फिल्म का टीजर आप यहां देख सकते हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, यह फिल्म 7 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की कहानी उस समस्याओं पर भी रोशनी डालती है, जिसका सामना हर दूसरी महिला कर रही है. फिल्म का टीजर लोगों को वाकई में उत्साहित करने वाला है. इसमें कोई दो राय भी नहीं है कि पूरे देश में इस फिल्म के विषय को पसंद किया जाएगा. फिल्म से जुड़ी एक सबसे बड़ी खबर यह है कि यह फिल्म 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Hospitalized: ड्रामा या सच में राखी सावंत हैं बीमार? जानें डॉक्टर्स ने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Hamare Baarah Teaser Released: फिल्म 'हमारे बारह' का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन नजर आएगी सिनेमाघरों में
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;