विज्ञापन

Govinda: एक्टर गोविंदा को लगी गोली, सामने आई ये वजह, अस्पताल में किए गए भर्ती

Govinda in Hospital: गोविंदा को गोली लग गई. गोली उनकी ही रिवॉल्वर से चली. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके पैर से गोली निकाल ली गई.

Govinda: एक्टर गोविंदा को लगी गोली, सामने आई ये वजह, अस्पताल में किए गए भर्ती
Govinda Latest News

Govinda Shot News: गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के वह एक्टर हैं, जिन्होंने 90 के दशक में दर्शकों के दिलों में राज किया था. उन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया. लेकिन, उनके फैन्स फिलहाल बहुत चिंता में है. गोविंदा को गोली लग गई और गोली उनकी ही रिवॉल्वर से चली. सूत्रों के अनुसार, खबर सामने आई है कि हादसा तब हुआ जब गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे. इसी दौरान गलती से एक्टर से रिवॉल्वर चल गई और गोली सीधे उनके पैर में जा लगी. यह घटना लगभग सुबह 4.45 बजे की है. खबर यह भी है कि एक्टर अभी ICU में भर्ती हैं. पिलहाल, उनकी हालत को ठीक बताया जा रहा है.

मैनेजर ने दिया अपडेट

इस घटना के बारे में उनके मैनेजर शशि सिन्हा का बयान सामने आया. उन्होंने कहा है कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वह अपने सूटकेस में जब रिवॉल्वर रख रहे थे, तभी उनके हाथ से रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली चल गई. गोली सीधे उनके पैर में लगी. गोली को उनके पैर से निकाल लिया गया है. अब उनकी हालत भी ठीक है. एक्टर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

गोविंदा का पहला बयान आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर गोविंदा का बयान सामने आ गया है. गोविंदा ने दर्द भरी आवाज में कहा कि गोली लगी थी, लेकिन अब उसको निकाल दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर का धन्यवाद भी किया.

ये भी पढ़ें : ये रहे Big Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स! शो को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ये रहे Big Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स! शो को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Govinda: एक्टर गोविंदा को लगी गोली, सामने आई ये वजह, अस्पताल में किए गए भर्ती
Bigg Boss 18: Will this heroine of Salman Khan enter 'Bigg Boss 18'? In the headlines regarding divorce
Next Article
Bigg Boss 18 में एंट्री लेगी सलमान खान की ये हीरोइन? डिवोर्स को लेकर है सुर्खियों में
Close