विज्ञापन

व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; यहां देखें एक्टर की पहली झलक

Govinda Discharged From Hospital: एक्टर गोविंदा को मंगलवार की सुबह रिवॉल्वर को साफ करने के दौरान गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; यहां देखें एक्टर की पहली झलक
Govinda Discharged From Hospital

Govinda Discharged From Hospital: बीते दिन एक्टर गोविंदा (Govinda) के पैर में गोली लग गई थी. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अस्पताल में उनके पैर से गोली निकाली गई. यह खबर गोविंदा के फैंस के बीच में आने के बाद वे काफी शॉक्ड हो गए थे और उनके सही होने की मन्नत मांगने लगे थे. हाालंकि अब गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आए एक्टर

एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आते हुए नजर आए. उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता और परिवार मौजूद थे. उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था. गोविंदा हाथ जोड़कर लोगों को शुक्रिया कहते भी नजर आए. गोविंदा वहां मौजूद लोगों को देखकर इमोशनल भी हो गए. गोविंदा के डिस्चार्ज होने से पहले उनकी पत्नी पैप्स से मिली थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि गोविंदा लगभग 1 बजे के आसपास डिस्चार्ज हो जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि घर में खुशी का माहौल है. डॉक्टर ने उनकाे 6 हफ्ते का बेडरेस्ट बताया है.

8-10 टांके लगे हैं

गोविंदा के पैर में गोली लगने से उनकाे काफी ज्यादा चोट आई थी. जिसके बाद उनके पैर में 8-10 टांके लगाने पड़े थे. बता दें कि सोशल मीडिया पर फोटो भी काफी वायरल हुई.  दरअसल, यह हादसा जब हुआ तब एक्टर एक शो के लिए कोलकाता जाने वाले थे. गोविंदा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह अब तक 165 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल
व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; यहां देखें एक्टर की पहली झलक
TV Actress Hina Khan got breast cancer on the third stage
Next Article
Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '
Close