विज्ञापन

Govinda Latest: गोविंदा के पैर में लगी गोली सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, 2 इंच गहरा किया घाव

Govinda Latest News: सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है, जिसमें वह गोली दिख रही है जो गोविंदा के पैर में लगी थी.

Govinda Latest: गोविंदा के पैर में लगी गोली सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, 2 इंच गहरा किया घाव
Govinda Latest News

Govinda Latest News: एक्टर गोविंदा (Govinda) के पैर में बीते दिनों गोली लग गई थी, जिसके बाद उनको मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह खबर लोगों के बीच में आने के बाद उनके फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है, जिसमें वह गोली दिखाई गई है जो गोविंदा के पैर में लगी थी. हालांकि अब गोविंदा की हालत ठीक बताई जा रही है. यह खबर आने के बाद उनके फैंस ने काफी राहत की सांस ली है.

2 इंच गहरा हुआ था घाव

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है, जिसमें वह गोली दिख रही है जो गोविंदा के पैर में लगी थी. गोली ने गोविंदा के पैर में दो इंच गहरा घाव कर दिया था. इसके बाद उनके पैर में आठ टांके लगाए गए हैं. गोली लगने के बाद उनके पैर से काफी खून भी बहा था. बीते दिनों गोविंदा ने अपना एक ऑडियो भी फैंस के बीच में भेजा था. जिसमें वह डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हुए सुनाई दिए थे और अपने स्वास्थ्य की भी जानकारी दी थी. वहीं गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने भी कहा था कि वह भाग्यशाली हैं जो कि बच गए.

गलती से चली थी गोली

एक्टर के मैनेजर ने एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि गोविंद एक इवेंट में जाने की तैयारी कर रहे थे. उस दौरान वह अलमारी में अपनी रिवॉल्वर रख रहे थे और वह उनके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गई. जिससे गलती से गोली चल गई थी और उनके पैर में जा लगी. अगर गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. जहां उनके फैंस उनको फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें : Rajinikanth: रजनीकांत की बीमारी का हुआ खुलासा, इस दिन होगी अस्पताल से छुट्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajinikanth: रजनीकांत की बीमारी का हुआ खुलासा, इस दिन होगी अस्पताल से छुट्टी
Govinda Latest: गोविंदा के पैर में लगी गोली सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, 2 इंच गहरा किया घाव
Tara Sutaria Dating: Is Tara Sutaria dating an actor 13 years older than herself? self told truth
Next Article
क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई
Close