विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Ramayan: 'रामायण' के सेट से इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर, रणबीर कपूर हग करते आ रहे हैं नजर

Film Ramayan Latest: एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया है. जिसमें फोटो वैनिटी वैन के बाहर का है. जहां रणबीर कपूर इंदिरा को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Film Ramayan: 'रामायण' के सेट से इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर, रणबीर कपूर हग करते आ रहे हैं नजर
इंदिरा कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया है

Film Ramayan Latest: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayana) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जहां फिल्म से जुड़ी हर रोज नई अपडेट दर्शकों के सामने आ रही है. वहीं, फिल्म के सेट से भी एक्टर्स के लुक वायरल हो रहे हैं. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जहां साउथ की टॉप एक्ट्रेस सई पल्लवी ( Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा (Indira Krishnan) भी एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में ऐसा है क्या हम आपको बताते हैं.

इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर

एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया है, जो वैनिटी वैन के बाहर का है. जहां रणबीर कपूर इंदिरा को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, फोटो में रणबीर कपूर लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहने हुए काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूर का यह न्यू हेयरकट सबको अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने कही यह बात

वहीं एक्ट्रेस ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि एनिमेलिंग थैंक यू, आपके प्यार और केयर के लिए को स्टार रणबीर कपूर आप बहुत अच्छे हैं. बता दें, यह फोटो वायरल होने के बाद यूजर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि रणबीर मेरा फेवरेट है, इस फोटो के लिए धन्यवाद.

तीन पार्ट में आएगी फिल्म रामायण

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि फिल्म रामायण तीन पार्ट में दर्शकों के बीच में आएगी. जहां पहले पार्ट में सीता हरण तक दिखाया जाएगा. अभी फिल्म के रिलीज दिन को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Film Ramayan: 'रामायण' के सेट से इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर, रणबीर कपूर हग करते आ रहे हैं नजर
Pawan Singh New Party: Pawan Singh lost the election, but his enthusiasm did not wane, he announced to form a new party
Next Article
चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी
Close
;