विज्ञापन

Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'

Exclusive With Anjumm Shharma With Mirzapur 3: एक्टर अंजुम शर्मा ने सीरीज के क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि इस किरदार की पूरे सीजन में एक जर्नी रही है और इस सीजन में वह एक अलग ही रूप में दिखाई दिया है. हर किरदार की अपनी एक खूबी होती है, उस किरदार का जो स्ट्रगल होता है, वही ड्रामा उत्पन्न करता है.

Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'
एक्टर अंजुम शर्मा ने NDTV से बात की

Exclusive With Anjum Sharma of Mirzapur 3: सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) फाइनली दर्शकों के बीच में आ गई है. यह सीरीज 15 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. वहीं, सीरीज में शरद शुक्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर अंजुम शर्मा (Anjum Sharma) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर कीं.

सीरीज के क्लाइमेक्स के बारे में ये कहा

एक्टर अंजुम शर्मा ने सीरीज के क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि इस किरदार की पूरे सीजन में एक जर्नी रही है और इस सीजन में वह एक अलग ही रूप में दिखाई दिया है. हर किरदार की अपनी एक खूबी होती है, उस किरदार का जो स्ट्रगल होता है, वही ड्रामा उत्पन्न करता है. जब वह चीज पूरी हो जाए और उस किरदार का मकसद पूरा हो जाए, वह कहानी के लिए बहुत सही रहता है. अंजुम ने आगे बात करते हुए कहा कि शरद शुक्ला का जो मिशन था वह फाइनली सीजन 3 में गद्दी पर बैठकर पूरा हुआ है. उसका जो मकसद था वो उसने पूरा कर लिया.

सीरीज के मिक्स रिव्यूज को लेकर ये कहा

जब अंजुम से यह पूछा गया कि मिर्जापुर 3 को काफी मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. इसके बारे में आप क्या बोलना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए अंजुम ने कहा कि पहले दो-तीन दिनों में लोग सीरीज को बहुत क्रिटिसाइज कर रहे थे. लेकिन इसके साथ-साथ लोग पसंद भी कर रहे हैं. बता दूं, इस सीरीज को काफी लोगों ने टुकड़ों में देखा है. यह भी एक मुख्य कारण हो सकता है.

मुन्ना भैया के किरदार के बारे में ये कहा

जब अंजुम से पूछा गया कि इस सीरीज में मुन्ना भैया नहीं हैं, क्या क्रिटिसाइज का यह भी एक कारण हो सकता है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ये बात भी हो सकती है. जैसे कि कुछ लोगों का कहना है कि अब अगले सीजन में शरद शुक्ला को वापस आना चाहिए. कुछ लोगों का यह भी कहना कि यह एक मास्टरमाइंड किरदार है. सबको यह लगेगा कि यह किरदार मर चुका है और मिर्जापुर सीजन 4 में आपको कुछ अलग देखने को मिलेगा. मैं आपकी इस बात से बिल्कुल सहमत हूं.

इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'

अंजुम से जब पूछा गया कि सीरीज मिर्जापुर 4 कब दर्शकों के बीच में आएगी? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि सीरीज के अगले सीजन की राइटिंग शुरू हो चुकी है. बाकी कुछ नए अपडेट्स आने वाले हैं जो कि जल्द आप लोगों के साथ शेयर किए जाएंगे और क्या-क्या प्लानिंग चल रही है, सीरीज में नया क्या किया जा सकता है. उस पर प्लान चल रहा है. 

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर ये कहा

जब एक्टर से पूछा गया कि सीरीज में आपत्तिजनक दृश्य नहीं दिखाने चाहिए, क्योंकि कभी-कभी परिवार भी साथ बैठकर सीरीज देखता है. क्या ऐसे सीन्स बैन नहीं होना चाहिए? इसका जवाब देते हुए अंजुम ने कहा कि अगर मैं मिर्जापुर की बात करूं तो हम बहुत से कुछ तक आ गए हैं. अगर कहानी में इस तरीके की चीजों की जरूरत नहीं है तो वे नहीं डाले जाएंगे. लेकिन मैं एक बात कहना चाहूंगा, सीजन वन में काफी आपत्तिजनक चीजें दिखाई गईं. लेकिन सीजन 3 तक आते-आते वे चीजें काफी कम हो गईं. बहुत सी ऑडियंस ऐसी भी है, उनको सिर्फ यही चीजें पसंद आएगी.

ये भी पढ़ें : Kalki 2898 AD: बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 1000 करोड़ पार, पीछे छूटा बॉलीवुड का “पठान”, आख़िर बिग बी के घर महाभारत ने क्यों मचाया घमासान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: पौलोमी दास ने पहले ही बता दिया, यह कंटेस्टेंट जीतेगा बिग बॉस ओटीटी 3 !
Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'
Now this actor has been sent to jail in a drugs case, this famous Bollywood actress' brother is the accused
Next Article
Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता धरा गया, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी
Close