विज्ञापन

Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'

Manisha Koirala With NDTV Exclusive: रतन टाटा जी लोगों में काफी फेमस थे. आम लोगों के अलावा रतन जी सोसाइटी और अपने प्रोफेशन में भी काफी फेमस थे. हालांकि मैं कभी उनके घर नहीं गई. लेकिन मैंने सुना है कि वह 2 और 3 बीएच अपार्टमेंट में रहते थे. रतन जी बहुत ही सिंपल लाइफ जीते थे.

Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'
Manisha Koirala With NDTV Exclusive

Manisha Koirala With NDTV Exclusive: भारत के उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह टॉप बिजनेसमैन में से एक थे. जहां बढ़ती उम्र की वजह से उनको कई बीमारियों से परेशानी हो रही थी. रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत से नेताओं के अलावा काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी श्रद्धांजलि दी और उनको याद किया. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने भी NDTV से बात की और रतन टाटा के बारे में काफी कुछ कहा.

मनीषा कोइराला ने किया रतन टाटा को याद

रतन टाटा जी लोगों में काफी फेमस थे. आम लोगों के अलावा रतन जी सोसाइटी और अपने प्रोफेशन में भी काफी फेमस थे. हालांकि मैं कभी उनके घर नहीं गई. लेकिन मैंने सुना है कि वह 2 और 3 बीएच अपार्टमेंट में रहते थे. रतन जी बहुत ही सिंपल लाइफ जीते थे. वह बहुत मेहनत करते थे. रतन जी वो इंसान थे, जिन्होंने अपनी मेहनत और विजन पर विश्वास किया. उन्होंने भारत को ऑटोमोबाइल्स जैसी सौगात दी. जिस भी चीज को छूते थे, वो चीज सफल होती थी. हर कोई जानता है कि वह काफी सक्सेसफुल इंसान थे. एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन होने के बावजूद भी बहुत ही सिंपल इन्सान थे. वो मुझे काफी पसंद था.

इन एक्टर्स ने भी दी श्रद्धांजलि

रतन टाटा के निधन के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी काफी शॉक्ड हैं. जहां काफी सेलिब्रिटीज ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की. जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज के नाम शामिल हैं. सिमी ग्रेवाल ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने रतन टाटा को याद कर भावुक शब्द लिखे. एक समय था जब रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल एक दूसरे के काफी नजदीक थे.

ये भी पढ़ें : Jigra: 'जिगरा' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, फिल्म देख निकल पड़ेंगे आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jigra: 'जिगरा' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, फिल्म देख निकल पड़ेंगे आंसू
Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'
Exclusive With Adah Sharma: Will be seen in more than one character in 'Rita Sanyal', Ratan Tata was a true patriot
Next Article
Exclusive With Adah Sharma: 'रीटा सान्याल' में एक से ज्यादा किरदार में आऊंगी नजर, रतन टाटा सच्चे देशभक्त थे
Close