विज्ञापन

Exclusive Interview: एक्टर तरुण खन्ना ने एनडीटीवी से कहा, 'अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी..'

Exclusive Interview With Tarun Khanna: जब तरुण से पूछा गया कि आपने टीवी शोज में भगवान शिव का किरदार निभाया है. जब आप किसी भी पब्लिक प्लेस पर जाते हैं तो लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं, जिस देश में भगवान शिव रहे. उसी देश में हम रह रहे हैं.

Exclusive Interview: एक्टर तरुण खन्ना ने एनडीटीवी से कहा, 'अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी..'
तरुण खन्ना ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Tarun Khanna: सावन 2024 बड़े धूमधाम से शुरू हो चुका है. वहीं मंदिरों में शिव भक्तों की भीड़ काफी लंबे तादाद में दिखाई दे रही है. दूसरी तरफ कई टीवी शोज में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर तरुण खन्ना (Tarun Khanna) भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने शोज में भगवान शिव का किरदार निभाकर हर दर्शक के दिल में अपनी खास जगह बनाई है. तरुण खन्ना ने NDTV से बात की और अपने टीवी करियर के साथ-साथ इस सावन के महीने में वह क्या करने जा रहे हैं, इसके बारे में खुलकर बताया.

भगवान शिव का किरदार निभाने को लेकर ये कहा

जब तरुण से पूछा गया कि आपने टीवी शोज में भगवान शिव का किरदार निभाया है. जब आप किसी भी पब्लिक प्लेस पर जाते हैं तो लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, हम बहुत भाग्यशाली हैं, जिस देश में भगवान शिव रहे. उसी देश में हम रह रहे हैं. हमको उनके द्वारा बताए गए आदर्शों पर चलना चाहिए. अगर मैं अपनी बात करूं तो लोग मुझमें महादेव की छवि देखते हैं. क्योंकि मैंने काफी शोज में भगवान शिव का किरदार निभाया है.

वाणी पर नियंत्रण रखना जरुरी

तरुण ने आगे बात करते हुए कहा कि हमको हमेशा अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. जो भी कहो, सोच समझ कर कहो. आप किसी को कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन कहने का सही तरीका होना चाहिए.

भगवान शिव की इस बात को निजी जीवन में फॉलो करते हैं

जब तरुण से पूछा गया कि आप भगवान शिव की कौन सी बात को अपने निजी जीवन में फॉलो करते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि हमारे साथ कभी-कभी जीवन में ऐसा होता है कि हम गुस्सा हो जाते हैं. अपना संयम खो बैठते हैं. उस संयम को पकड़ कर रखना और अपनी मर्यादा में रहना, बस यही चीज में फॉलो करता हूं.

सावन का महीना ऐसे मनाते हैं

जब तरुण से पूछा गया कि सावन के महीने में आप क्या करते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि सावन के जो सोमवार होते हैं, उस दिन मैं व्रत रखता हूं. इन दिनों मैं नॉनवेज बिल्कुल नहीं खाता. जितना आप साधा जीवन जी सकें, उतना अच्छा है. अगर खाने की बात करूं तो इन दिनों मैं सिर्फ फल खाता हूं.

'महाकालेश्वर मंदिर आ चुका हूं'

तरुण ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं काशी विश्वनाथ मंदिर गया था. इसके अलावा में उज्जैन के महाकालेश्वर और काल भैरव के मंदिर भी जा चुका हूं. मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझता हूं कि जल्दी-जल्दी मुझे बाबा के दर्शन करने का मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़ें : Aditya Sarpotdar Interview: फिल्म मेकर आदित्य सरपोतदार ने NDTV को बताया, कैसे 'मुंजा', 'भेड़िया 2' और 'स्त्री 2' से है कनेक्टेड ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Aditya Sarpotdar Interview: फिल्म मेकर आदित्य सरपोतदार ने NDTV को बताया, कैसे 'मुंजा', 'भेड़िया 2' और 'स्त्री 2' से है कनेक्टेड ?
Exclusive Interview: एक्टर तरुण खन्ना ने एनडीटीवी से कहा, 'अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी..'
Rani Chatterjee Exclusive: Actress Rani Chatterjee made a big revelation about casting couch in Bhojpuri cinema.
Next Article
Rani Chatterjee Exclusive: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा
Close