विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

'ड्रीम गर्ल 2' का 'जमनापार' गाना हुआ रिलीज, आयुष्मान का दिखा अलग अंदाज

ड्रीम गर्ल 2 के एक और धमाकेदार गाने को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म का 'जमनापार' गाना पूजा के साथ हमारी स्क्रीन पर धूम मचाने आ गया है.

Read Time: 3 min
'ड्रीम गर्ल 2' का 'जमनापार' गाना हुआ रिलीज, आयुष्मान का दिखा अलग अंदाज
'ड्रीम गर्ल 2' का 'जमनापार' गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल 2 के एक और धमाकेदार गाने को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म का 'जमनापार' गाना पूजा के साथ हमारी स्क्रीन पर धूम मचाने आ गया है. फिल्म का यह गाना हर म्यूजिक लवर की जुबा पर छा जाएगा और इसके विजुअल्स भी, जिसमें पूजा के रूप में आयुष्मान ने शानदार ढंग से अपने डांसिंग मूव्स शोकेस किए है. "जमनापार" फिल्म और इसकी कहानी में एक नया दृष्टिकोण लाता है क्योंकि यह झिलमिलाहट और जिंदगी से भरपूर है, जो इसे हर उम्र के दर्शकों के लिए एक पसंदीदा डांस ट्रैक बनाता है. ये गाना अपने बोल और जोशीले म्यूजिक के संयोजन के साथ लोगों के बीच खुशी फैलाने के लिए मजबूर है.

इस गाने में शानदार बीट्स और उत्साह है जो सीक्वल में एक और यादगार गाना होने का वादा करता है. संगीतकारों ने एक मास्टरपीस बनाने के लिए पूरे दिल से काम किया है जो हम सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने में सफर होगा. इस धुन को गुनगुनाने के लिए तैयार हो जाइए, और बिना रुके थिरकने के लिए भी रेडी रहिए क्योंकि आपको भी 'जमनापार' से प्यार हो जाएगा. "जमनापार" में मीत ब्रदर्स का संगीत हैं, जिसे मीत ब्रदर्स के साथ नेहा कक्कड़ और मन्नुनी देसाई, समायरा चंडोके ने अपनी आवाज दी हैं. इस गाने के लिरिक्स कुमार द्वारा लिख गए हैं और अंग्रेजी का हिस्सा जोनिता गांधी का हैं, जबकि सौरव रॉय द्वारा निर्मित हैं.

फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके साथ ही फिल्म में कुछ और शानदार टैलेंट्स को फीचर किया गया हैं. इन में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे दमदार एक्टर्स शामिल हैं जो अपने अभिनय कौशल का एक पावर हाउस है और फिल्म में चार चांद लगते है. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, "ड्रीम गर्ल 2" सिनेमा का एक शानदार उत्सव है. यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को रिलीज हो रही है. तो अब आप सब भी हंसी, प्यार और मस्ती भरी यात्रा पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार रहिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close