विज्ञापन

Dhoom 4: इस एक्ट्रेस की हुई 'धूम 4' में एंट्री? रणबीर कपूर के साथ करेगी रोमांस

Dhoom 4 Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर आई है कि फिल्म धूम 4 में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री हो गई है. जहां एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

Dhoom 4: इस एक्ट्रेस की हुई 'धूम 4' में एंट्री? रणबीर कपूर के साथ करेगी रोमांस
Dhoom 4 Latest

Dhoom 4 Latest: यशराज फिल्म्स (Yash Films) की आने वाली फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. धूम फ्रेंचाइजी के पिछली तीन फिल्में सुपरहिट रहीं हैं. अब यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म में रनबीर कपूर चोर के (Ranbir Kapoor) किरदार में नजर आएंगे.

धूम-4 में रनबीर कपूर की कास्टिंग फाइनल होने के बाद फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस को लेकर कयासों का दौर जारी था, लेकिन अब यह तलाश पूरी हो गई है, क्योंकि धूम-4 की लीडिंग हीरोइन के लिए रनबीर की पिछली फिल्म की लीडिंग लेडी श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है.

श्रद्धा कपूर की फिल्म धूम-4 में हुई एंट्री

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर आई है कि फिल्म धूम 4 में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री हो गई है. जहां एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इससे पहले रणबीर और श्रद्धा फिल्म तू झूठी में मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) में भी साथ नजर आ चुके हैं. वहीं फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी और यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि धूम 4 में इन दोनों एक्टर्स की जोड़ी दर्शकों को इंप्रेस करेगी.

फैंस कर रहे हैं 'भाभी 2' की डिमांड

एक तरफ तो एक्ट्रेस के फैंस यह खबर जानकर काफी खुशी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ लोग यह खबर सुनकर बिल्कुल भी खुश नहीं है क्योंकि वह रनबीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को देखना चाहते हैं, वहीं कुछ फैंस का कहना है कि इस फिल्म में रनबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण को होना चाहिए. इन दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री-2 की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. वहीं, श्रद्धा को अपनी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें भी हैं.

ये भी पढ़ें : Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में अदा शर्मा को हुआ कुछ महसूस? किया बड़ा खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में अदा शर्मा को हुआ कुछ महसूस? किया बड़ा खुलासा
Dhoom 4: इस एक्ट्रेस की हुई 'धूम 4' में एंट्री? रणबीर कपूर के साथ करेगी रोमांस
Atul Parchure Funeral: Apart from celebrities, politicians also attended the last farewell of Atul Parchure, video went viral.
Next Article
अतुल परचुरे की अंतिम विदाई में सेलिब्रिटीज के अलावा नेता भी पहुंचे, वीडियो वायरल
Close